भाई-भाई में खूनी संघर्ष : छोटे ने बड़े पर किया जानलेवा हमला, इलाज के दौरान मौत

Edited By:  |
bhai bhai me khuni sangharsh bhai bhai me khuni sangharsh

नवादा : खबर है नवादा से जहां दो भाइयों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे ने बड़े भाई पर जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। दरअसल 19 दिसंबर को मामूली विवाद को लेकर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद घायल का नालंदा के पावापुरी विम्स में इलाज चल रहा था। वहीँ जानकारी मिल रही है कि घायल शख्स ने अब ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

मामला नवादा के हिसुआ थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां कहरिया गांव में छोटे भाई ने बड़े भाई पर जानलेवा हमला कर दिया इस दौरान बड़े भाई राजेंद्र चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल को परिजनों ने आनन फानन में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां अस्पताल में तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर पावापुरी विम्स रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान राजेंद्र चौधरी की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि आरोपी छोटे भाई सुनील चौधरी ने अपराधियों को बुलाकर अपने बड़े भाई राजेंद्र चौधरी पर जानलेवा हमला किया था। मृतक के बेटे उपेंद्र चौधरी ने बताया कि उनके छोटे चाचा सुनील चौधरी ने 19 दिसंबर को पांच अपराधियों के सहयोग से लाठी डंडे से जानलेवा हमला किया था। जिसमें राजेंद्र चौधरी गंभीर रूप से घायल होने के बावजूद भी पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा नहीं लगाई थी। वहीं हमलावर खुलेआम घूम रहा। पुलिस की शिथिलता से नाराज परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर हसुआ गया पथ को जाम कर एसपी से थाना प्रभारी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे। बताया जा रहा है कि मृतक टायर का पंचर बनाकर अपने परिजनों का पालन पोषण करता था।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy