भगवान को दोबारा ले उड़े चोर : ताकते रह गई पुलिस, NH जाम कर ग्रामीणों ने काटा बवाल

Edited By:  |
Reported By:
bhagwan ko dubara le ude chor bhagwan ko dubara le ude chor

बक्सर : बड़ी खबर है बक्सर से जहां चोरों ने भगवान की कीमती मूर्ति पर दोबारा हाथ साफ़ कर लिया। अहले सुबह जब श्रद्धालु मन्दिर में पूजा करने गए तो अंदर का नजारा देख दंग रह गए, भगवान श्रीराम, माता सीता,लक्ष्मण और वीर हनुमान की अष्टधातु की मूर्तियां गायब मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा है।

मामला बक्सर जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बड़का ढकाइच में बीती रात अज्ञात चोरों ने अष्टधातु की चार मूर्तिया ठाकुरबाड़ी से चोरी कर ली है। चोरी गई मूर्तियों की कीमत करोड़ों में है। वही अहले सुबह जब श्रद्धालु मन्दिर में पूजा करने गए तो अंदर का नजारा देख दंग रह गए, भगवान श्रीराम, माता सीता,लक्ष्मण जी और वीर हनुमान की अष्टधातु वाली मूर्तियां गायब थी। लगभग 10 करोड़ बाजार मूल्य की सभी मूर्तियों की कीमत आंकी जा रही हैं।

देखते ही देखते गाँव में खबर आग की तरह फैल गई जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित होकर आरा-बक्सर फोरलेन 922 को जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुँच मामले की जाँच कर रही है। उधर ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस सुरक्षा हटाने के कारण ठाकुरबाड़ी से मूर्तिया दोबारा चोरी हुई है।

आक्रोशित ग्रामीण बताते है कि कुछ साल पहले भी ठाकुरबाड़ी से यही मूर्तियां चोरी हुई थी जो कोइलवर से बरामद की गई थी जिसके बाद मन्दिर की सुरक्षा में कुछ पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था अब सुरक्षा को हटा लिया गया जिसके कारण यह घटना हुआ है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस चोरी गई मूर्तियों को ढूंढ कर लाये नही तो प्रदर्शन जारी रहेगा।


Copy