भागलपुर में डेंगी पलटने से बड़ा हादसा : 10 लोग गंगा में डूबे, मचा कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
bhagalpur me dengi paltne se bada hadsa 10 log ganga me dube bhagalpur me dengi paltne se bada hadsa 10 log ganga me dube

भागलपुर : बड़ी खबर सामने आ रही है भागलपुर से जहां एक डेंगी पलटने से उसमें सवार 10 लोग गंगा में समां गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस टीम पहुंची और राहत बचाव कार्य में जुट गई। बताया जा रहा है कि डेंगी का संतुलन बिगड़ने की वजह से यह हादसा हुआ है।


मामला भागलपुर के नवगछिया का बताया जा रहा है जहां भवानीपुर गंगा घाट पर डेंगी पलटने से उसमें सवार 10 लोग गंगा में डूब गए। हालांकि स्थानीय तैराक और ग्रामीणों की मदद से गंगा में डूबे 9 लोगों को निकाल लिया गया है लेकिन अभी भी एक किसान लापता है जिसकी स्थानीय लोगों की सहायता से गंगा में खोज की जा रही है। वही मौके पर पहुंचे भवानीपुर थाना पुलिस ने घटना की जानकारी ली और एसडीआरएफ टीम को इस बाबत सूचना दी गई है। एसडीआरएफ की टीम भवानीपुर के बलवा घाट पहुंचते ही अपने स्तर से लापता युवक की खोज शुरू करेगी।


बताया जा रहा है कि भवानीपुर गांव के किसान दियारा में लगी मक्के की फसल को काटने एक डेंगी पर सवार होकर गंगा पार कर रहे थे। इसी दौरान डेंगी का संतुलन बिगड़ गया और डेंगी गंगा में पलट गई। इस दौरान डेंगी पर सवार 10 लोग गंगा में डूब गए। हालांकि 10 में से 9 लोगों को तैरना आता था जिसकी वजह से वह गंगा में डूबने से बच गए। वही एक युवक को तैरना नहीं आता था नाव पलटते ही वह गंगा के बीच धार में पड़ गया जिसे गंगा ने अपने साथ बहा लिया। फ़िलहाल गंगा मे लापता हुए युवक की तलाश जारी है।


Copy