बेटा नहीं हुआ तो हैवान बनीं मां : 3 मासूम बेटियों का दबाया गला, समाज के तानों से थी परेशान

Edited By:  |
Reported By:
beta nahin hua to haiwan bani maa beta nahin hua to haiwan bani maa

बक्सर : बड़ी खबर आ रही है बक्सर से जहां समाज के रोज रोज के तानों से तंग आकर एक मां ने 3 मासूम बेटियों को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल महिला को 3 बेटियां ही थी लेकिन परिवार वाले अक्सर उसे बेटा ना होने को लेकर परेशान किया करते थे ताने मारा करते थे। वहीँ इन सब से आजिज आकर महिला ने खौफनाक कदम उठा लिया।

मां की ममता को शर्मसार करने वाली यह घटना बक्सर के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र का है जहां एक मां ने डिप्रेशन में आकर अपने तीन बेटियों की गला दबा हत्या कर दी है। इस जघन्य मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारिन मां को गिरफ्तार कर लिया। हत्यारिन मां ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि महिला को तीन बेटियां ही थी जबकि उसका देवर को पहले से दो बेटा था और तीन दिन पहले एक और बेटा हुआ था। उसे पड़ोसी पहले से ही बेटा नहीं जनने के लिए उसे ताना दे रहे थे। इधर गोतनी को फिर से लड़का होने के बाद या मानसिक अवसाद में चली गई थी इसी और साथ में उसने रात में अपने तीनों बेटियों को अंडा चावल खिला एक साथ सुलाया और बारी-बारी से सब का गला दबा उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

वहीँ जानकारी मिल रही है कि महिला का पति सुनील यादव परदेस में मजदूरी करता है। मृतक बच्चियों पूनम, रोनी तथा बबली के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बक्सर भेज दिया हैं।


Copy