बेगूसराय DM ऑफिस में नर्सों का हंगामा : ट्रेनिंग में लगाया लापरवाही का आरोप, की ये मांग

Edited By:  |
Reported By:
begusaray DM office me narson ka hungama begusaray DM office me narson ka hungama

बेगूसराय : खबर आ रही है बेगूसराय से जहां प्रशिक्षण प्राप्त कर रही ए और बी ग्रेड की नर्सो ने डीएम ऑफिस में जमकर बवाल काटा है। इस दौरान डीएम कार्यालय परिसर में ही हंगामा कर रही नर्स धरना पर बैठ कर विरोध प्रदर्शन किया। वहीँ नर्सों ने बताया कि उन्हें प्रशिक्षण और प्रैक्टिकल कुछ भी सही से नहीं दिया जा रहा है।

डीएम ऑफिस में हंगामा कर रही नर्सों ने डीएम से ए और बी ग्रेड का प्रशिक्षण सदर अस्पताल में कराने की मांग की है। प्रशिक्षण ले रही नर्सो ने कहा कि मंझौल अस्पताल में प्रशिक्षण और प्रैक्टिकल कुछ भी सही से नहीं दिया जा रहा है, ऐसे में प्रशिक्षित कुशल नर्स कैसे बनेंगे अगर पढ़ाई सही नहीं दी जाएगी तो ट्रेनिंग लेकर नौकरी कैसे करूंगी।

उन्होंने बताया कि हम डीएम से अनुरोध करने आए हैं कि डीएम साहब मुझे सदर अस्पताल में प्रैक्टिकल कर रोगियों को इलाज में होने वाले दवाई सुई सहित अन्य चिकित्सीय प्रशिक्षण लेने की अनुमति दिया जाए। वहीँ धरना में शामिल प्रशिक्षण ले रही नर्स का आरोप है कि वे सभी चौथी बार डीएम साहब को अपनी फरियाद लेकर आये हैं। हर बार उन्हें भरोसा दिया जाता है परंतु प्रशिक्षण लेने के दौरान होने वाले प्रैक्टिकल नहीं कराया जा रहा है।


Copy