बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह का किया खुलासा, यूपी समेत कई राज्यों में फैला था नेटवर्क

Edited By:  |
 Begusarai police exposed interstate bike theft gang  Begusarai police exposed interstate bike theft gang

BEGUSARAI : बेगूसराय पुलिस ने अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है और उत्तर प्रदेश और बेगूसराय से चोरी की गई 4 बाइक के साथ 5 बाइक चोर को गिरफ्तार किया है।

बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

दरअसल, बखरी थाना क्षेत्र में लगातार बाइक चोरी की घटनाओं हो रही थी। बाइक चोरी की घटना को रोकने के लिए बकरी डीएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन एसपी मनीष द्वारा किया गया था। इस टीम ने लगातार कार्रवाई करते हुए बाइक चोरी गिरोह का ना सिर्फ खुलासा किया बल्कि चोरी की गई बाइक के साथ बाइक चोर को भी गिरफ्तार किया है।

अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह का किया खुलासा

इस मामले को लेकर बखरी थाना में बखरी डीएसपी कुंदन कुमार ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया। बखरी डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बखरी थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर चोरी के 4 बाइक के साथ 5 चोर को गिरफ्तार किया है।

गिरोह के द्वारा उत्तर प्रदेश के बनारस और बखरी थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव से चोरी किए गए चार बाइक भी बरामद किए हैं। गिरफ्तार बाइक चोरों में खगड़िया जिले के गोलू कुमार और बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र के सूरज कुमार, अर्जुन महतो, गौरव कुमार और अंकित कुमार को गिरफ्तार किया गया है। यह लोग बाइक चोरी कर 10 से 12 हजार रुपये में शराब माफिया को बेचने का काम करते थे।

गिरफ्तार बाइक चोरों में सूरज कुमार पहले भी हथियार लहराने के मामले में जेल जा चुका है। गिरोह के सभी सदस्य आपस में एक-दूसरे से बातचीत कर टारगेट तय कर अलग-अलग इलाकों से बाइक की चोरी करते थे और फिर उसे बेच देते थे। इस गिरोह द्वारा उत्तर प्रदेश के बनारस से भी एक बाइक की चोरी की गई थी, उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।