BEGUSARAI नगर निगम की बदल गई तस्वीर : Ex मंत्री की बहू हारी..वार्ड पार्षद ने मेयर पद पर जमाया कब्जा..

Edited By:  |
Reported By:
Begusarai nikay chunav me ex minister ki bahu hari.ward parsad pinki bani mayor Begusarai nikay chunav me ex minister ki bahu hari.ward parsad pinki bani mayor

Begusarai- बेगूसराय नगर निगम चुनाव में पूर्व नगर विकास मंत्री और सांसद रहे स्व भोला सिंह की बहू को करारी हार मिली है...यहां पूर्व मेयर संजय की पत्नी पिंकी देवी ने कई दिग्गजों को मात देते हुए कब्जा जमाया है.उसने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी अंजू देवी को 16 हजार से ज्यादा मतों से हरा दिया है. पिंकी देवी पिछले टर्म में वार्ड पार्षद थी.

बताते चले कि नगर निगम के मेयर , उप मेयर और 45 वार्ड पार्षद के लिए मतगणना बाजार समिति में आयोजित की गई. मेयर पद के लिए 9 चरणों में हुए मतगणना के बाद पूर्व मेयर सह जदयू नेता संजय कुमार की पत्नी निर्वतमान वार्ड पार्षद पिंकी देवी 16851 मतों से जीत हासिल की है,जबकि दूसरे नंबर पर पहली बार चुनाव लड़ी अंजू कुमारी 14666 मत आया. जबकि निवर्तमान डिप्टी मेयर राजीव रंजन की पत्नी मीनाक्षी कुमारी 11559 मत लाकर तीसरे स्थान पर रहे।

इसके साथ ही उप मेयर में पद पर कांटे की टक्कर में निवर्तमान वार्ड पार्षद अनीता देवी अपने निकटतम प्रतिद्वंदी रेखा देवी को 680 मत से हराकर जीत हासिल की है। इसके साथ ही नगर निगम क्षेत्र के 45 वार्ड पार्षद के लिए हुए मतगणना में सभी विजय प्रत्याशी को प्रमाण पत्र दिया गया।

पूर्व मेयर संजय कुमार और विजय हासिल की उनकी पत्नी पिंकी देवी ने कहा कि यह धनबल पर जन बल की जीत है। पूर्व मेयर संजय कुमार के किए गए कामों को लेकर जनता ने उन्हें भरपूर प्यार दिया जिस बदौलत इतनी बड़ी जीत मिली है। पिंकी देवी ने कहा कि यह जनता की जीत है और संजय कुमार द्वारा किए गए कार्यों को आगे बढ़ाने का काम करेंगे, जबकि संजय कुमार ने कहा कि प्राथमिकता के रूप में शहर में टूटे हुए सभी सड़कों को अविलंब ठीक किया जाएगा खासकर ई रिक्शा चालकों से अवैध वसूली को बंद किया जाएगा इसके साथ ही नगर निगम को बेहतर बनाने के लिए सभी कार्य प्राथमिकता के रूप में लेकर किया जाएगा।

मेयर पद पर पिंकी देवी को कुल 31517 अंजु देवी को 14666 मीनाक्षी कुमारी 11559 मत मिले..और पिंकी देवी ने 16851 से जीत हासिल की है


Copy