बेगूसराय में अनियंत्रित पिकअप ने 3 बहनों को रौंदा : आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, 2 की हालत गंभीर

Edited By:  |
begusarai me4 aniyantrit pickup ne 3 bahnon ko raunda begusarai me4 aniyantrit pickup ne 3 bahnon ko raunda

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। दरअसल अनियंत्रित पिकअप ने मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन बहनों को कुचल दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान ही एक बच्ची ने दम तोड़ दिया जबकि अन्य 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीँ घटना से नाराज लोगों ने मौके पर जमकर बवाल काटा है।

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एसएस 55 पर खम्हार गांव के समीप सोमवार की सुबह घटी है। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने दोपहर में बेगूसराय मंझौल पथ को खम्हार के समीप जाम कर प्रशासन के खिलाफ नाराजगी व्यक्त किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और जाम को खत्म कराया।

मृतिका किशोरी की पहचान खम्हार गांव निवासी राजीव कुमार की पुत्री सृष्टि कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सृष्टि आठवीं कक्षा की छात्रा थी जो इस बार वार्षिक परीक्षा देकर नौवीं कक्षा में प्रवेश ली थी सोमवार की सुबह अपने चचेरी बहनों के साथ वह मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। इसी क्रम में एसएच 55 पर सड़क पार करने के दौरान मंझौल की तरफ से आ रहे अनियंत्रित पिकअप ने उसे बुरी तरीके से कुचल दिया । आनन-फानन में लोगों ने इलाज के लिए बेगूसराय के निजी अस्पताल लाया। जहां से डॉक्टरों के द्वारा रेफर करने पर सदर अस्पताल लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया। इस दुर्घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।


Copy