जाम छलकाते मुखिया को पुलिस ने दबोचा : मेडिकल जांच में भी पुष्टि, घर से शराब की बोतल भी बरामद

Edited By:  |
begusarai me jam chalkaate mukhiya ko police ne dabocha begusarai me jam chalkaate mukhiya ko police ne dabocha

बेगूसराय : बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। इसके बावजूद एक मुखिया को जाम छलकाते हुए पुलिस ने रंगे हाथ दबोच लिया। बताया जा रहा है कि मुखिया अपने घर में ही शराब पार्टी कर रहा था तभी मौके पर पुलिस ने छापा मार दिया। वहीं पुलिस ने मौके से शराब की बोतल को भी बरामद किया है।


दरअसल बेगूसराय उत्पाद थाना पुलिस को पटना मध्य निषेध के द्वारा सूचना दी गई की मटिहानी प्रखंड के सीहमा पंचायत के मुखिया अपने घर में शराब पी रहा है। सूचना के बाद बेगूसराय उत्पाद थाना की पुलिस मटिहानी थाना क्षेत्र के सीहमा गांव में मुखिया बम बम सिंह के घर में छापेमारी की जहां घर के आंगन में शराब पी रहे मुखिया बम बम सिंह को गिरफ्तार किया गया हालांकि छापेमारी के दौरान बमबम सिंह शराब की बोतल को बाहर फेंकने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उसे बरामद कर लिया। मुखिया का मेडिकल जांच कराया गया जिसमें उसके शराब पीने की भी पुष्टि की गई। फिलहाल उत्पाद थाना की पुलिस मुखिया का मेडिकल जांच करने के बाद न्यायालय में पेश किया है।


वहीं उत्पाद अधीक्षक सौरभ कुमार ने बताया की मुखिया को शराब के नशे में और शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार किया गया है फिलहाल पुलिस सभी कानूनी कार्रवाई कर रही है। बता दें कि बम बम सिंह पहली बार मुखिया का चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। अब उन्हें जाम छलकाते पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिहार में शराबबंदी है इसके बावजूद शराब की ना सिर्फ तस्करी हो रही है बल्कि शराब पीने वाले लोगों को भी लगातार पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज रही है। उत्पाद थाना पुलिस ने जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में भी छापेमारी की तो करीब दर्जन भर लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है।


Copy