बेगूसराय जिले के सभी मुखिया गुस्से में... : सभी प्रखंड मुख्यालयों में बैठ गए धरना पर, जानें क्या है मामला

Edited By:  |
Reported By:
begusarai jile ke sabhi mukhiya guaase me begusarai jile ke sabhi mukhiya guaase me

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां जिले के सभी प्रखंड मुख्यालयों में मुखिया संघ के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान सभी 18 प्रखंड कार्यालयों पर मुखिया संघ के द्वारा आयोजित धरना में कई संघ संगठनों ने अपना समर्थन दिया। इस दौरान सभी ने मुखिया वीरेंद्र शर्मा के हत्यारे को अविलंब गिरफ्तारी और स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने की मांग की।

बता दें कि बेगूसराय में 2 फरवरी को हुए दिनदहाड़े परना पंचायत के मुखिया वीरेंद्र शर्मा की हत्या के खिलाफ बुधवार को जिले के सभी प्रखंड मुख्यालयों पर मुखिया संघ के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया। जिले के मंसूरचक प्रखंड कार्यालय पर भाजपा विधायक सुरेंद्र मेहता भी धरना में शामिल हुए। वहीं बलिया प्रखंड कार्यालय, बखरी प्रखंड कार्यालय समेत सभी प्रखंड मुख्यालयों पर धरना देकर मुखिया के हत्यारों को अविलंब गिरफ्तारी और स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने की मांग की गई है। साथ ही मृतक परिवार को 50 लाख रुपए मुआवजा और परिवार की सुरक्षा की मांग की है ।

मौके पर मौजूद बीजेपी विधायक सुरेंद्र मेहता ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जबसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आरजेडी के साथ गए हैं तब से बिहार में अपराध चरम पर हो गया है दिनदहाड़े मुखिया की हत्या कर दी गई है सरकार मृतक परिवार को मुआवजा दें और अपराधियों की गिरफ्तारी करें।


Copy