मची चीख-पुकार : शादी समारोह में जा रहे एक ही परिवार के चार की मौत से मचा हड़कंप..

Edited By:  |
Reported By:
BARAT SE WAPAS  LAUT RAHE TWO CHILDREN SAMET 4 KI MAUT ME MACHA HARKAMP. BARAT SE WAPAS  LAUT RAHE TWO CHILDREN SAMET 4 KI MAUT ME MACHA HARKAMP.

बगहा-बड़ी खबर चंपारण के बगहा से है जहां शादी समारोह में जा रहे एक ही परिवार को चार लोगो की मौत हो गई है जबकि चार अन्य घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार वाल्मीकि नगर मुख्य सड़क के हरदिया चाती के पास एक कार के पेड़ से टकराने से चार लोगों की मौत हो गई वहीं इस घटना में 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिनका उपचार अनुमंडलीय अस्पताल चल रहा है .यह हादसा मंगलवार की अहले सुबह की है।परिजनों ने बताया कि बाल्मीकिनगर लव-कुश घाट से एक परिवार के सदस्य कार में सवार होकर शादी समारोह में भाग लेने नवलपुर जा रहे थे। इसी दौरान हरदियाचाती के पास मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस घटना में कार पर सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।वहीं करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। जिन्हें नौरंगिया थाने की पुलिस के द्वारा इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान और घायल दो बच्चो की भी मौत हो गई.शेष चार लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

इस हादसे को लेकर नौरंगिया थानाध्यक्ष राजेश झा ने बताया कि नवलपुर के कौलाची निवासी रामबाबू अपनी बहन एवं बहनोई को बुलाकर अपने घर नवलपुर ले जा रहा था। इसी दौरान हरदिया चाति के पास कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई ।उन्होंने बताया कि इस घटना में नवलपुर कौलाची निवासी रामबाबू चौधरी लवकुश घाट निवासी मंटू साहनी की घटना स्थल पर मौत हो गई। घटना से गंभीर रूप जख्मी मंटू की पुत्री अर्चना 7 वर्ष व बेबी 3 वर्ष की मौत अस्पताल में हो गई। वह इस घटना में मंटू की पत्नी रिंकू देवी ,लाल बच्चन साहनी पुष्पा कुमारी ,कोमल कुमारी गंभीर रूप से जख्मी है.


Copy