खुशी में मातम : शादी में बारात जा रहे 5 युवको की मौत से मचा हड़कंप..

Edited By:  |
Reported By:
barat ja rahe 5 yovao ki shadi se pahle hue maut.macha harkamp. barat ja rahe 5 yovao ki shadi se pahle hue maut.macha harkamp.

Bhagalpur:-बड़ी खबर भागलपुर के नवगछिया से है..यहां बारात में शामिल होने जा रहे यात्रियों से भरी ऑटो को तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी,जिसकी वजह से ऑटो ड्राइवर समेत पांच यात्रियों की मौत हो गई है जबकि दो अन्य यात्री घायल हैं.

इस भीषण हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मचा गया और चीख-पुकार मच गयी.टक्कर की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों और पुलिस ने घायलों को आनन फानन में अस्पताल में पहुंचाया.

मिली जानकारी के अनुसार भागलपुर जिले के रुपौली प्रखंड के पोखरी टोला से नारायणपुर गांव के लिए बारात निकली थी। इसी शादी में शामिल होने के लिए एक ऑटो में 12 लोग सवार होकर जा रहे थे. ऑटो के बिहपुर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि 2 अन्य लोग गंभीर बताए जा रहे हैं

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला गया और घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की गई। सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है। मारे गए लोगों में सभी की उम्र 25 साल से कम की है। इस हादसे में उदाकिशनगंज के ऑटो ड्राइवर गजेंद्र साह सहित छठू मंडल, पिंकू मंडल,मदन मोहन मंडल, विनोद मंडल, मंचन मंडल की मौत हो गई.


Copy