बालू माफियाओं पर चला पुलिस का हंटर : SP साहब के आदेश पर हल्लाबोल, वाहन छोड़ कर भागे अपराधी

Edited By:  |
balu mafiyaon par chala police ka hunter balu mafiyaon par chala police ka hunter

जमुई : खबर है जमुई से जहां अवैध बालू माफियाओं पर SP शौर्य सुमन ने हल्लाबोल दिया है। पुलिस ने जिले में छापेमारी अभियान चला कर अवैध बालू लदे दर्जनों वाहन को जब्त किया है। वहीँ जिले में पुलिस के इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया।

जानकारी मिल रही है कि जमुई SP शौर्य सुमन को गुप्त सूचना मिली थी कि बरहट थाना और गिद्धौर थाना क्षेत्र में अवैध बालू लदे ट्रैक्टर धड़ल्ले से चल रहे हैं। जिसके बाद SP ने एक टीम को गठित किया। इस टीम में जमुई टाउन थाना अध्यक्ष, मलयपुर थाना अध्यक्ष गिद्धौर थाना अध्यक्ष शामिल थे। पुलिस ने संयुक्त रूप से अभियान चला कर डाढा,नुमर,सुखलेबा घाट, गूगलडीह,चोरा घाट से अवैध बालू का उठाव कर रहे माफियाओं पर छापा मारा। इस अभियान में गूगलडीह चौराहा जमुई मुख्य मार्ग के समीप दर्जनों गूगलडीह घाट पर बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त किया गया है । वहीँ पुलिस को देख सभी अपराधी भाग खड़े हुए।

वहीँ SP शौर्य सुमन ने बताया कि सभी जब्त किये गए ट्रैक्टर के चालक और मालिक का पता लगा कर उन्हें भी दबोचा जायेगा और खनन अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि जब्त की गई सभी गाडिया जमुई स्टेडियम में रखी गई है।


Copy