बालू माफिया का हमला : खनन विभाग के पदाधिकारियों-कर्मियों को पीटा, सरकारी गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त

Edited By:  |
balu mafia ka humla khanan vibhag ke padhdhikariyo karmiyo ko pita balu mafia ka humla khanan vibhag ke padhdhikariyo karmiyo ko pita

MADHUBANI : मधुबनी में बालू के अवैध खनन में लगे माफियाओं का दुस्साहस इस कदर बढ़ गया है कि वे हमला बोलने से बाज नहीं आ रहे। इसका अवैध बालू खनन के खिलाफ कार्रवाई करने गयी जिला खनन विभाग की टीम पर माफिया ने हमला बोल दिया। पदाधिकारियों के साथ मारपीट की औप सरकारी वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

जिला खनन विभाग की टीम ने अवैध बालू खनन के खिलाफ बड़ी कार्रवई करते हुए बालू लदे तीन ट्रैक्टर को बरामद किया वहीं दो ट्रैक्टर ड्राइवरों को गिरफ्तार कर लिया। इसी दौरान बालू माफियाओं ने जिला खनन विभाग की टीम पर हमला बोल दिया।

बताया जा रहा है कि जिला खनन पदाधिकारी प्रिया दीपिका ,खान निरीक्षक गौरव कुमार के नेतृत्व में टीम सुक्की कमला नदी में अवैध बालू खनन के खिलाफ कार्रवाई के लिए पहुंची थी। इसी दौरान खनन पदाधिकारियों समेत तीन कर्मियों पर बालू माफिया टूट पड़े। उन्होंने सरकारी वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया ।

घटना के सिलसिले में जिला खनन पदाधिकारी ने खजौली थाना में FIR दर्ज कराया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए खजौली थाना के सुक्की डीह टोल निवासी बिक्रम कर और मनियरवा गांव निवासी नरेंद्र कुमार सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मधुबनी से कुमार गौरव की रिपोर्ट ...


Copy