बाल बाल बचे शराबी युवक : रेलवे ट्रैक पर सोये नशेड़ी की 3 ट्रेन गुजरने के बाद भी बची जान, आरपीएफ ने युवक को भेजा अस्पताल

Edited By:  |
Reported By:
bal bal bache sharabi youwak bal bal bache sharabi youwak

गढ़वा:खबर है गढ़वा की जहांनगर उंटारी थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव के पास बीती देर रात युवक ने शराब के नशे में रेलवे ट्रैक पर सो गया इसी दौरान तीन ट्रेने वहां से गुजरी लेकिन भगवान का शुक्र कि उस युवक के शरीर में कोई खरोच तक नहीं आई. इसे हम कुदरत का करिश्मा ही कहेंगे.

एक कहावत है कि जाको राखे साइयां,मार सके ना कोई. यह कहावत आज हकीकत में चरितार्थ हुई है नगर उंटारी थाना क्षेत्र के पुरैनी निवासी शहजाद आलम उर्फ पप्पू आलम नामक युवक पर. रेलवे लाइन पर सोये युवक के ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर गई लेकिन शरीर में खरोंच तक नहीं आई. हालांकि इस तरह की घटना से वह सदमे में है. रात 1 बजे हावड़ा से भोपाल जानेवाली एक्सप्रेस के चालक ने नगर उंटारी रेलवे स्टेशन को सूचित किया कि सोनवर्षा गांव में पोल संख्या 47/2 के पास दोनों रेलवे लाइन के बीच में एक युवक पड़ा हुआ है जिसके ऊपर से ट्रेन गुजर गई. चालक सहित रेलवे कर्मियों को लगा कि ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गयी है.

तत्काल स्टेशन में तैनात आरपीएफ जवानों को सोनवर्षा भेजा गया. वहां जाने के बाद आरपीएफ जवानों ने देखा कि उक्त युवक वैसे ही रेलवे लाइन के बीच में सोया है. लेकिन वह जिंदा है. शरीर में खरोंच भी नहीं आई थी. लेकिन वह सदमे में था. आरपीएफ के जवानों ने 108 नम्बर पर डायल करते हुए एम्बुलेंस बुलाकर उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा. जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. वह काफी देर से उस क्षेत्र में टहल रहा था. हावड़ा भोपाल एक्सप्रेस से पहले दो मालगाड़ी भी उस ट्रैक से गुजरी थी. ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा कि एक्सप्रेस के अलावे मालगाड़ी भी उसके ऊपर से निकली है.


Copy