पैसा मांगने पर ढाबा पर फायरिंग और तोड़फोड़ : NALANDA जिला की पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन मे जुटी

Edited By:  |
Reported By:
BAKAYA PAISA MAGNE PER DHABA PER FIRING AUR TOORFOOR BAKAYA PAISA MAGNE PER DHABA PER FIRING AUR TOORFOOR

NALANDA:-बड़ी खबर नालंदा से है जहां खाना का बकाया पैसा मांगने पर ढाबा संचालक के साथ मारपीट की गयी और हवाई फायरिंग करते हुए गल्ले से 8 हजार रूपया लूट लिया गया।यह मामला जिला के भागनबिगहा ओपी के पतासंग गांव के समीप बाबा का ढाबा का है।मिली जानकारी के अऩुसार खाना का पैसा मांगने पर बदमाशों ने पर हमला बोलते हुए ढाबा में तोड़कर कर संचालक के साथ मारपीट करते हुए दशहत फैलाने के लिए 4 राउंड फायरिंग किया ।

ढाबा के संचालक संजीव सिंह उर्फ संजीत सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले भरवरी गांव के युवक ढाबा पर आकर खाना खाया था । खाना खाने के बाद कुछ दिन बाद रुपये देने की बात कह चला गया । इसके बाद पुनः जब वह खाना खाने आया तो संचालक ने बकाया रुपए की मांग किया तो वे लोग बिना कुछ बोले चला गया और थोड़ी देर बाद 20 से 25 युवकों के साथ हथियार और लाठी डंडे के साथ ढाबा पर आकर तोड़फोड़ करते हुए कर्मियों के साथ मारपीट किया जिससे संचालक भी जख्मी हो गया। वहीं गल्ले में रखा 8 हजार रुपए भी लूटने के बाद फायरिंग करते हुए फरार हो गया ।

इस मामले पर थानाध्यक्ष अमरेश कुमार सिंह ने लूटपाट, मारपीट और पथराव की बात बताते हुए कहा कि संचालक की शिकायत पर 5 नामजद और 20 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की बात कही है वहीं फायरिंग की घटना से वे तत्काल इंकार कर रहें हैं।थानाध्यक्ष ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है


Copy