बाघमारा में कांग्रेस का आंतरिक कलह आई सामने : जनसंवाद अभियान कार्यक्रम में जमकर हंगामा, दो नेता के समर्थक आपस में भिड़े

Edited By:  |
Reported By:
baghamara mai congress ka aantarik kalah aayi saamne baghamara mai congress ka aantarik kalah aayi saamne

बाघमारा:आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल जोर शोर से लगी हुई है. वहीं बाघमारा के कतरास में आयोजित झारखंड कांग्रेस के द्वारा चलाये जा रहे जनसंवाद अभियान लक्ष्य 2024 विधानसभा चुनाव का शंखनाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सह बाघमारा के पूर्व विधायक जलेश्वर महतो और कांग्रेस नेता रोहित यादव के समर्थक आपस में भिड़ गये. कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय के सामने ही दोनों नेताओं के समर्थकों ने एक दूसरे पर हाथापाई करने लगे. हालांकि कार्यक्रम में मंच पर उपस्थित सभी वरिष्ठ नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों ने सभी कार्यकर्ताओं को शांत कराया.

मंच पर उपस्थित कांग्रेस नेता जलेश्वर महतो ने अपने संबोधन के दौरान कार्यक्रम के आयोजन को लेकर जिलाध्यक्ष संतोष सिंह पर पार्टी प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने का गम्भीर आरोप लगाया. वहीं जिलाध्यक्ष भी आज के हंगामे को लेकर पार्टी द्वारा कड़ी कार्रवाई की बात कही. हंगामे के बाद आयोजित कार्यक्रम को सुचारु रूप से निभाया गया. मंचासीन पार्टी पदाधिकारियों ने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं को बाघमारा विधानसभा पर 2024 के चुनाव में जीत हासिल करने को लेकर कई दिशा निर्देश दिए. साथ ही यह भी कहा कि राज्य में हमारी सरकार ने राज्यवासियों को ऐसे कई सौगात दिए. जिसे जनता के बीच रखने पर चुनाव में लाभ मिलेगा. वहीं केंद्र की भाजपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा.