बड़ी सफलता : गुमला पुलिस ने 23 किलो गांजा के साथ दो गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

Edited By:  |
badi  safalta badi  safalta

गुमला: बड़ी खबर गुमला से जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर23किलो गांजे के साथ दो गांजा विक्रेताओं को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों में गुमला शहर के डीएसपी रोड निवासी48वर्षीय ईश्वर साहु और पालकोट थाना क्षेत्र के उमड़ा गांव निवासी40वर्षीय श्रवण साहु के नाम शामिल हैं. दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने गुरूवार को जेल भेज दिया है.

इस संबंध में गुमला थाना परिसर में प्रेस वार्ता करते हुए एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने कहा कि डीएसपी रोड स्थित ईश्वर साहु के चंचल लेडिज कॉर्नर में गांजा बेचा जा रहा है. पुलिस अधीक्षक को सूचना मिलने के बाद एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया. गठित टीम ने ईश्वर साहु के चंचल लेडिज कॉर्नर में छापा मार कर पुलिस ने पांच सौ ग्राम गांजा व स्टील का एक तराजू बरामद किया और ईश्वर साहु को गिरफ्तार भी कर लिया.

आरोपी ईश्वर साहु से जब पूछताछ किया गया तो उसने अपना अपराध कबूला और उसके बयान के आधार पर उसके पैतृक गांव रेकमा स्थित आवास से खाखी रंग के सेलोटेप से लपेटे एक-एक किलो ग्राम का19बंडल गांजा व एक तराजू और दो पांच-पांच सौ ग्राम का बटखारा व पालकोट के उमड़ा गांव निवासी श्रवण साहु के घर से4किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है.

छापेमारी दल में थाना प्रभारी विनोद कुमार, पुअनि विवेक कुमार पांडेय, रिजर्व पुलिस बल के जवान शामिल थे. ईश्वर साहु के खिलाफ गुमला व सिसई थाना में भी केस दर्ज है.


Copy