बड़ी सफलता : पुलिस ने 2 अफीम तस्करों को किया गिरफ्तार, 6 लाख 120 रुपया,1 किलो 200 ग्राम अफीम, बाइक और 3 मोबाइल बरामद

Edited By:  |
Reported By:
badi safalta badi safalta

खूंटी : अफीम तस्करों के खिलाफ खूंटी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. लातेहार से अफीम बेचकर लौट रहा 2 अफीम तस्करों को सायको पुलिस ने गुप्त सूचना पर गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने छह लाख 120 रुपया,1 किलो 200 ग्राम अफीम,एक बाइक और 3 मोबाइल बरामद किया है. गिरफ्तार तस्करों में सनिका मुंडा और शिव शंकर मुंडा शामिल है.

डीएसपी अमित कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर गिरफ्तारी का खुलासा करते हुए बताया कि एसपी अमन कुमार को मिले सूचना पर डीएसपी के नेतृत्व में सायको थाना और एसएसबी हुँट की टीम मिलाकर एक टीम का गठन किया गया. गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए दोनों तस्करों को गिरफ्तार किया. डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर अफीम को एकत्रित कर लातेहार जिलों में बड़े तस्करों को बेचने का काम करते थे.

सोमवार को दोनों तस्कर एक ही बाइक से साढ़े छह किलो अफीम मारंगहादा इलाके से लेकर लातेहार गया था जहां अफीम के सौदागरों से अफीम का सौदा कर उनसे मिले रुपये लेकर लौट रहा था. लौटने के दौरान तस्करों ने खूंटी के तस्करों से अफीम खरीद कर घर वापस लौट रहा था इसी दौरान सायको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

छापेमारी टीम में डीएसपी अमित कुमार,एसएसबी के सहायक कमांडेंट अजित कुमार उपाध्याय, सायको थानेदार नरसिंह मुंडा,पुअनि चंदशेखर पिंगुआ, एसएसबी के उप निरीक्षक पदमाधर दास सहित सायको थाना और एसएसबी के सशत्र बल शामिल थे.


Copy