बड़ी सफलता : पुलिस ने हथियार के साथ 3 अपराधियों को दबोचा

Edited By:  |
badi safalta badi safalta

पलामू: बड़ी खबर पलामू से जहां पुलिस ने कुख्यात अपराधी फैज खान सहित 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये अपराधियों के पास से 3 पिस्टल सहित 7 ज़िंदा गोली जब्त किया गया है. इसमें 7.65 के दो पिस्टल और एक देसी कट्टा शामिल है.


आपको बता दें कि चर्चित लड्डू खान हत्याकांड ममले में 12 वर्ष की सजा काट कर कुछ महीने पहले ही फैज खानजेल से बाहर निकला था. पुलिस को सूचना मिली थी कि फैज खान अपने पिस्टल से लोगों को डरा धमका रहा है और अपने साथियों क़े साथ मिलकर पिस्टल क़े लेनदेन का काम भी कर रहा है.

इसी सूचना क़े आलोक में पुलिस अधीक्षक क़े आदेश क़े बाद शहर थाना की पुलिस ने शहर थाना क्षेत्र क़े मुस्लिम नगर से अपराधीफैज खान,फेकू खान एवं शहजाद आलम को गिरफ्तार किया है. सदर एसडीपीओ सह साहयक पुलिस अधीक्षक ऋषभ गर्ग ने प्रेस वार्ता कर बतया कि जेल से हत्या का सजा कट क़े आया हुआ फैज खान जमीन दलाली क़े मामले में लोगों को डरा धमका रहा है और रंगदारी मांगने का प्रयास कर रहा है. इसी आलोक में एक टीम गठित कर पुलिस ने फैज खान को गिरफ्तार किया है जिसक़े बाद फैज से पूछताछ में बताया कि उसने अपने दो साथियों क़े साथ हथियार को बेचा है जिसक़े निशानदेह पर फेकू खान और शाहजद आलम को पकड़ा गया.इनके पास से तीन पिस्टल और ज़िंदा गोली भी बरामद हुआ हैं


Copy