बड़ी सफलता : पुलिस ने महिला हत्याकांड मामले में 4 अपराधियों को किया अरेस्ट, हत्या में प्रत्युक्त हथियार, लूट के रूपये और मोबाइल बरामद

Edited By:  |
Reported By:
badi safalta badi safalta

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां बालूमाथ थाना क्षेत्र के मासियातू गांव में बीते दो फरवरी की रात घर में घुसकर महिला की नृशंस हत्या मामले में पुलिस ने उद्भेदन किया है. मामले में पुलिस ने संलिप्त 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी अंजनी अंजन ने बताया कि मृतका सुनीता देवी जनरल स्टोर संचालन कर रही थी. इसी दौरान अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटने लगे. इसी दौरान मृतका द्वारा अपराधियों की पहचान कर ली गई. जिसके बाद गिरफ्तार अपराधियों ने सुनीता देवी को धारदार हथियार से गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी. गिरफ्तार अपराधियों में मो0 रहमत आलम, मो0 अनजर, मो0 आशिफ और मो0 नेसार है. जो बालूमाथ थानाक्षेत्र के मासियातू गांव निवासी है.

बताया जा रहा है कि घटना के त्वरित उद्भेदन के लिए बालूमाथ एसडीपीओ अजीत कुमार के नेतृत्व में SIT गठित किया गया था. जिसके बाद तकनीकी शाखा की मदद से चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. बताया गया है कि निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हथियार के साथ खून से सना कपड़ा, छह मोबाइल, तीन सिम और लूट के 19 हजार 7 सौ 50 रूपये नगद बरामद किया गया. बताते चलें कि महिला की हत्या से आमलोगों में काफी आक्रोश है और आज भी गिरफ्तार अपराधियों को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर बालूमाथ में मौन जुलूस निकाला गया.


Copy