बड़ी कामयाबी : गढ़वा में सुरक्षाबलों ने 4 नक्सलियों को दबोचा, किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक थे सभी

Edited By:  |
Reported By:
badi kaamyabi badi kaamyabi

गढ़वा : बड़ी खबर गढ़वा से है जहां जिले के रमकंडा थाना क्षेत्र के हरहे गांव के ठोंगापानी में पुलिस ने 4 नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी को मिली गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई है.

बताया जा रहा है कि रमकंडा थाना क्षेत्र के हरहे गांव के ठोंगापानी स्थित जंगल में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए कुछ वर्दीधारी नक्सली आराम कर रहे थे. तभी पुलिस अधीक्षक गढ़वा दीपक पाण्डेय को इसकी गुप्त सूचना मिली जिसके बाद चार थानों की पुलिस ने इलाके को पूरी तरह घेर कर नक्सलियों को सरेंडर करने के लिए मजबूर किया. इसके बाद चारों नक्सली के सरेंडर करते ही पुलिस ने चारों नक्सली के हाथ बांध दिए और किसी अज्ञात स्थल पर ले जाकर पूछताछ कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार पुलिस को रमकंडा थाना क्षेत्र के हरहे गांव के ठोंगापानी से 4 वर्दीधारी नक्सलियों को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी है. सूचना के आधार पर रमकंडा औररंका पुलिस ने यह कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात रमकंडा के हरहे क्षेत्र में नक्सलियों की वर्दी में चार नक्सली पहुंचे थे. ग्रामीणों ने बताया कि नक्सली हरहे के ठोंगापानी जंगल में आराम कर रहे थे. इसकी गुप्त सूचना मिलने पर रंका एवं रमकंडा की पुलिस ने उन्हें घेरकर दबोच लिया. हालांकि इस दौरान फायरिंग नहीं हुई. वहीं नक्सलियों ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया. सरेंडर किये जाने के बाद पुलिस ने उनके हाथ बांधकर उनसे पूछताछ की. वहीं गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि उक्त नक्सली मझिआंव क्षेत्र के बताये जाते हैं.