बच्चों को मिला सुनहरा मौका : मेगा स्किल सेंटर की ओर से डीसी द्वारा 93 बच्चों के बीच नियुक्ति पत्र किया गया वितरण

Edited By:  |
Reported By:
bacho ko mila sunhara mauka bacho ko mila sunhara mauka

पाकुड़: हिरणपुर मुख्यालय के मोहनपुर स्थित निष्ठा संस्था मेगा स्किल सेंटर में झारखंड कौशल विकास मिशन सोसाइटी के तत्वावधान में कौशल प्रशिक्षण उन्न्यन हेतु जागरूकता सह कार्यशाला का आयोजन किया गयाजहां डीसी वरुण रंजन,बीस सूत्री अध्यक्ष श्याम यादव ने शिरकत किया.इस दौरान आये अतिथियों का भव्य स्वागत किया गया. वहीं मंचासीन अतिथियों का हाथों में फूलों की भेंट देकर सम्मान किया.कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्वलित कर किया गया.

20 सूत्री अध्यक्ष श्याम यादव ने अपने संबोधन में कहा कि यह भवन खंडहर थाजिसे एक नया आयाम दिया गया. आज इस जगह से प्रशिक्षण लेकर लोगों को रोजगार दिया जा रहा है. इस पहल में जिला प्रशासन का काफी योगदान रहा है.साथ ही हेमंत सरकार ने इस तरह की कई कल्याणकारी योजनाओं को लाने का काम किया है जिससे लोग रोजगार के क्षेत्र में आगे बढ़ सके.

वहीं उपायुक्त ने बताया कि स्किल सेंटर के माध्यम से आज 93 बच्चे को नियुक्ति पत्र वितरण किया गया हैजो विभिन्न क्षेत्रों का है. इन सभी बच्चों को प्लेसमेंट के लिए देश के अलग अलग शहरों में भेजा जा रहा है.जिले की रोजगार के क्षेत्र में ऐतिहासिक व गौरव की बात है. यह पहली बार मेगा स्किल सेंटर की ओर से 93 बच्चों का विभिन्न शहरों में अलग अलग कंपनी में प्लेसमेंट हुआ है जहां उन्हें सारी सुविधाओं के साथ बेहतर जॉब करने का सुनहरा मौका मिला है.


Copy