बाबूलाल मरांडी ने किया रामगढ़ में चुनाव प्रचार : एनडीए प्रत्याशी सुनीता चौधरी के लिए आमजनता से मांगा वोट

Edited By:  |
Reported By:
babulal marandi ne kiya ramgarh mai chunav prachar babulal marandi ne kiya ramgarh mai chunav prachar

रामगढ़: रामगढ़ विधानसभाउपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी सुनीता चौधरी के चुनाव प्रचार में आज पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी रामगढ़ पहुंचे.बाबूलाल मरांडी ने आज रामगढ़ में एनडीए प्रत्याशी सुनीता चौधरी के पक्ष में आम जनता से वोट करने की अपील की. इस मौके पर बाबूलाल ने हेमंत सोरेन सरकार पर जमकर साधा निशाना. उन्होंने बेरोजगारी के मुद्दे पर हेमंत सरकार को घेरा.

चुनावी सभा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि रामगढ़ से उनका पुराना रिश्ता रहा है और यहां से उप चुनाव जीतने के बाद वे झारखंड के पहले मुख्यमंत्री रहे हैं. जिस विकास की परिकल्पना उन्होंने की थी उसको आजसू के गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने पूरा किया है. और इसलिए उनका एक ही नारा है अबकी बार डेढ़ लाख पार. रामगढ़ जिले के सिरका अरगड्डा में चुनावी अभियान में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब इस विधानसभा को छोड़कर कोडरमा जा रहे थे तो उन्होंने यहां की बागडोर वर्तमान गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी को सौंपी थी और उन्होंने कहा था कि यह विधानसभा झारखंड के पहले मुख्यमंत्री का है इसलिए विकास की हर पैमाने पर इसको खड़ा उतरना और जब आज इस विधानसभा का दौरा कर रहे हैं तो उन्हें लगता है कि जो जिम्मेदारी उन्होंने आजसू को दी थी आज वह पूरा हो रहा है. इसलिए वे इस विधानसभा के जनता से अपील करते हैं कि एनडीए प्रत्याशी सुनीता चौधरी को भारी मतों से विजय बनाएं.

बाबूलाल ने वर्तमान राज्य सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लूट भ्रष्टाचार की बनी यह सरकार में अधिकारी सिर्फ लूट का सूट में लगे हैं. ना तो उन्हें लोगों की सुरक्षा की चिंता है और ना राज्य के विकास का. यही वजह है कि आए दिन अपहरण, गोलीकांड, लेवी जैसी वारदात झारखंड में होती रही है और इसे देखने वाला कोई नहीं. जिस विकास की लकीर को खींचकर एनडीए सरकार वापस गई थी. उस विकास को जिन्होंने रोग तो दिया ही साथ ही साथ 30 साल पीछे भी ढकेल दिया है.


Copy