बाल बाल बचे सभी बस यात्री : अनियंत्रित बस तालाब में गिरी, ग्रामीणों और पुलिस ने बचाई सभी यात्रियों की जान

Edited By:  |
Reported By:
baal baal  bache sabhi bus yaatri baal baal  bache sabhi bus yaatri

गढ़वा : इस वक्त की बड़ी खबर गढ़वा से जहां पटना से छत्तीसगढ़ जा रही यात्री बस मध्य रात में अचानक अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरि. घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया. पुलिस और ग्रामीणों की सूझबूझ से बस में सवार सभी लोगों का सुरक्षित निकाला गया.

बताया जा रहा है कि बिहार के पटना से 38 सवारी लेकर चली राजहंस नामक यात्री बस छत्तीसगढ़ राज्य के अम्बिकापुर जा रही थी. गढ़वा में प्रवेश करते ही बस भारी बारिश के बीच जब जिला मुख्यालय के करुआकला गांव पार कर रही थी कि अचानक बस अनियंत्रित होकर एक तालाब में जा समाई. घटना की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को मिली कि पूरा गांव यात्रियों को बचाने में तालाब में कूद पड़ी. और देखते ही देखते पुलिस को भी जानकरी दी गई. मौके पर पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच कर प्रत्येक यात्रियों को बस से सुरक्षित निकाला. कृष्ण जन्माष्टमी पर्व होने के कारण ग्रामीण जगे हुए थे. बस में सवार यात्रियों को हल्की फुल्की चोटें आई.

ग्रामीणों ने बताया कि हमलोग कृष्ण जन्माष्टमी मना रहे थे कि अचानक एक बस तालाब में समा गई. हमलोग सभी लोगों की जान बचाने में लग गए और सभी लोगों को सुरक्षित निकाला गया. घटना के समय गांव और पुलिस वालों की बहादुरी देखते बन रही थी.


Copy