अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : पुलिस ने आम लदे वाहन में छुपाकर ले जा रहे बड़ी मात्रा में शराब के साथ 2 तस्करों को दबोचा

Edited By:  |
awaidh sharav taskaron ke khilaf badi karrawai awaidh sharav taskaron ke khilaf badi karrawai

पूर्णिया : बड़ी खबर बिहार के पूर्णिया से है जहां पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी मात्रा में विदेशी शराब के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.पकड़े गये तस्करों के पास से पिकअप वैन और स्कॉर्पियो पर लदे कुल1193,25लीटर विदेशी शराब जब्त किया गया है.

बताया जा रहा है कि बनमनखी अनुमंडल के सरसी थाना की पुलिस को उत्पाद विभाग के द्वारा गुप्त सूचना मिली कि पूर्णियां की ओर से आम के गाडी में छुपाकर शराब की तस्करी की जा रही है. सूचना की सत्यापन हेतु सरसी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जियनगंज उत्तर टोला जाने वाली सडक पर वाहन चेकिंग के दौरान एक पिकअप वैन पर शराब,स्कॉर्पियो एवं एक पल्सर मोटरसाइकिल के साथ एक लाइनर को हिरासत में लिया है. पिकअप वैन चालक एवं स्कॉर्पियो ड्राइवर घटना स्थल से भागने में सफल रहे. स्कॉर्पियो ड्राइवर की पहचान की जा चुकी है. कुल मिलाकर जब्त किये गए शराब 1689 बियर कैन,प्रत्येक पांच सौ एमएल,कुल मिलाकर844,500लीटर विदेशी शराब 465 बोतल कुल348,75लिटर दोनों मिलाकर कुल1193,25लिटर विदेशी शराब जब्त किया गया है. शराब के साथ साथ एक सक्रापियो गाडी,एक बोलेरो पिकअप गाडी,एक पल्सर मोटरसाइकिल एवं पच्चीस हजार रूपये नगद, तीन मोबाइल फोन बरामद किया गया है. जब्त किये गए शराब का बाजार मूल्य 12 से 15 लाख आंकी गई है. बनमनखी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी हुलास कुमार ने प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी.

पूर्णियां से बिट्टू कुमार की रिपोर्ट--