अवैध नकली शराब फैक्ट्री का उद्भेदन : पुलिस ने लाखों रुपये मूल्य के नकली शराब और शराब में प्रयुक्त सामग्री किया बरामद, मामले में 1 गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
awaidh nakali sharav factori ka udbhedan awaidh nakali sharav factori ka udbhedan

सरायकेला :बड़ी खबर सरायकेला से जहांपुलिस ने धीराजगंज सतबहिनी में छापेमारी कर अवैध नकली शराब फैक्ट्री का खुलासा करते हुए लाखों रुपए मूल्य के नकली शराब और शराब में प्रयुक्त सामग्रियों को जब्त किया है. मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी आनंद प्रकाश ने बताया कि सतबहिनी में बाबू महतो के घर में नकली शराब की फैक्ट्री संचालित हो रही थी. इसकी सूचना पर पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया. उन्होंने बताया कि उक्त कार्रवाई हेतु थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें थाना प्रभारी राजन कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक अखिलेश कुमार, मनीष कुमार, अरुण कांत पांडे, राहुल कुणाल, मोहम्मद मकसूद अहमद, राजू राणा, सहायक अवर निरीक्षक जय नारायण शर्मा, आरक्षी श्रवण कुमार, जितेंद्र चौहान, अशोक यादव, विकास कुमार द्वारा बाबू महतो के ठिकाने पर दबिश दी गई. पुलिस ने घेराबंदी कर तलाशी लेने के क्रम में अभियुक्त के घर से अवैध नकली शराब, बोतल एवं अन्य सामानों को जब्त किया. इसकी विधिवत जब्ती सूची तैयार करते हुए बाबू महतो को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया.


Copy