POLICE टीम पर हमला : AURANGABAD में छापमारी करने गई पुलिस टीम पर हुए पथराव में दारोगा घायल,भीड़ ने दो आरोपी को भी छुड़ाया

Edited By:  |
Reported By:
AURANGABAD ME POLICE TEAM PER HAMLA.DAROGA GHAYAL AURANGABAD ME POLICE TEAM PER HAMLA.DAROGA GHAYAL

AURANGABAD:-बिहार मे अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वे आम लोगों के साथ ही पुलिस को भी नहीं छोड़ रही है।औरंगाबाद में छापमारी करने गई पुलिस टीम पर अपराधियों के गुर्गों ने हमला कर दिया,जिसमें दारोगा समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए और भीड़ ने पुलिस गिरफ्त में आए दो आरोपी को भी छुड़ा लिया.

यह मामला औरंगाबाद जिले के दाउदनगर के शमशेर नगर स्थित पीड़ी टोलेका है जहां कुख्यात अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला कर पथराव किया दो आरोपी को छुड़ा लिया.इस महेल में दारोगा बीरेन्द्र पासवान घायल हो गए.पुलिस पर हमले की इस सूचना के बाद अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर भेजा गया.

इस मामले में पर एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि दाऊदनगर पुलिस एवं डीआईओ की संयुक्त टीम द्वारा गुरुवार की शाम एक विशेष अभियान के तहत पीड़ी टोला में छापेमारी करने गई पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पा ली थी,लेकिन अचानक आक्रमक हुए ग्रामीणों के द्वारा पुलिस टीम पर हमला बोल दिया गया और जमकर रोड़ेबाजी की गई। इस दौरान ग्रामीणों ने बलपूर्वक दोनों अभियुक्तों को छुड़ा लिया। तत्पश्चात थाने से अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया।इस दौरान किसी के द्वारा घर की छत से लोहे लगी भारी वस्तु को नीचे फेंका गया जिसकी चपेट में आने से दारोगा वीरेंद्र पासवान घायल हो गए प्रथामिक उपचार के बाद उन्हें गंभीर स्थिति में पटना रेफर किया गया है.इसके बाद संबंधित लोगों की धरपकड़ के लिए छापमारी की जा रही है.


Copy