औरंगाबाद में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट : कमांडेंट और हेड कांस्टेबल घायल, जानिए पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
aurangabad me naksaliyon ne kiya IED blast aurangabad me naksaliyon ne kiya IED blast

औरंगाबाद : नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले में माओवादियों के सफाये के लिए चलाये जा रहे स्पेशल ऑपरेशन के दौरान ही मदनपुर थाना क्षेत्र में पचरूखियां के जंगल में नक्सलियों ने पुलिस, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और कोबरा बटालियन की ज्वाइंट ऑपरेशन टीम को निशाना बनाते हुए IED ब्लास्ट किया है। इस हमले में कोबरा बटालियन के 4 जवान घायल हुए है, जिसमे एक सहायक कमांडेंट शामिल हैं।

औरंगाबाद के पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सीआरपीएफ और कोबरा बटालियन की ज्वाइंट ऑपरेशन टीम नक्सलियों द्वारा किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की प्लानिंग मीटिंग की सूचना पर मदनपुर थाना क्षेत्र में पचरूखियां के जंगली इलाके में शुक्रवार को सर्च ऑपरेशन चला रही थी।

इसी दौरान अंबातरी से आगे जवानों को निशाना बनाकर इलाके में पहले से प्लांट किए हुए IED बमो को एक-एक कर ब्लास्ट करना शुरू किया। एक-एक कर अचानक हुए 4 IED ब्लास्ट में सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट विभोर कुमार सिंह,हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह एवं सुमन पांडेय सहित चार घायल हुए हैं। सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है। घटनास्थल के आसपास सघन सर्च अभियान चलाया जा रहा है।


Copy