दारोगा की पिटाई : औरंगाबाद पुलिस ने 5 आरोपी को पकड़ा,29 घर छोड़कर हुए फरार

Edited By:  |
Reported By:
AURANGABAD ME DAROGA KI PITAYE,5 AAROOPI GIRAFTAR AURANGABAD ME DAROGA KI PITAYE,5 AAROOPI GIRAFTAR

AURANGABAD - दो पक्षों के बीच मारपीट में बीच-बताव करने गए दारोगा के साथ बदसलूकी करने वाले युवाओं को जले की हवा खानी पड़ी है..पुलिस ने 5 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 29 अन्य आरोपी की तलाश कर रही है।ये 29 आरोपी अपना घर छोड़कर भागे-भागे फिर रहें हैं।

दरअसल कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर औरंगाबाद के जम्होर थाना के रढुआ धाम में मेले का आयोजन किया गया था। इस मेले में फब्तियां कसे जाने को लेकर मेला घुमने पहुंचे दो गुट आपस मे उलझ गए और उनमें आपस में जमकर मारपीट शुरू हो गयी।दोनों तरफ से लाठी डंडे और पथराव होने लगा।दो गुटों के बीच हो रहे झड़प की सूचना मिलते ही ड्यूटी पर तैनात दारोगा प्रभु कुमार अकेले ही वहां पहुंचकर हंगामा शांत कराने लगे,तभी इसी एक गुट ने दरोगा प्रभु कुमार को घेर लिया और इनकी पिटाई शुरू कर दी।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ। दारोगा की पिटाई की सूचना पर जम्होर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ युवको को जमकर पीटा जिससे सभी भाग खड़े हुए।

इस बीच कार्यरत दारोगा प्रभु कुमार की पिटाई मामले में 34 आरोपियों के विरुद्ध दर्ज प्राथमिकी में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है।गिरफ्तार आरोपियों में जीवन बिगहा के चंदन पासवान,सुनील पासवान,अंबिका पासवान एवं उपेंद्र पासवान तथा फेसर थाना क्षेत्र के पोखराहां निवासी छोटू पासवान शामिल है।

इस मामले पर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मारपीट करने वाले अधिकतर युवकों की पहचान करते हुए जम्होर थाने में 14 नामजद और 20 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर 5 को गिरफ्तार किया गया है और शेष अभियुक्त शीघ्र ही गिरफ्तारी के लिए छापमारी की जा रही है।


Copy