औरंगाबाद मंडल कारा में कैदी की मौत : आक्रोशित परिजनों ने इलाज नहीं कराने का लगाया आरोप, किया हंगामा

Edited By:  |
aurangabad mandal kara mai kaidi ki maut aurangabad mandal kara mai kaidi ki maut

औरंगाबाद : बड़ी खबर औरंगाबाद से जहां मंडल कारा औरंगाबाद में बंद एक कैदी की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों ने जेलर पर इलाज न करवाने का आरोप लगाया है.

बता दें कि मंडल कार औरंगाबाद में कैदी की अचानक मौत गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा और जेलर पर इलाज न करवाने के बाद मौत का जिम्मेदार ठहराया है. मृतक की पहचान बारुण थाना क्षेत्र के बागनहा गांव निवासी 40 वर्षीय अरविंद राम के रूप में हुई है. पता चला है कि अरविंद राम पर वर्ष 2013 में होली के दौरान मामूली विवाद को लेकर प्राथमिकी दर्ज हुई थी. जिसमें गांव के 6 लोग आरोपी बने थे.

मामले की सुनवाई न्यायालय में चल रहा था. पिछले12मार्च2024को न्यायालय के एडीजे3बृजेश कुमार की अदालत में सुनवाई होनी थी. इस दौरान प्राथमिक एक अभियुक्त को बरी कर दिया गया.लेकिन पांच आरोपियों को जेल की सजा हुई. सुनवाई होनी थी. लेकिन जज की उपस्थित नहीं होने के कारण तिथि में बदलाव कर दिया गया. इधर अरविंद राम की देर शाम मौत हो गई.

वहीं मृतक की पत्नी संतोषी देवी ने बताया कि वह अपने पति से सुबह में ही जेल में मिली थी. इस दौरान अरविंद राम ने अपनी पत्नी से बताया कि उनके सीने में काफी दर्द है. इलाज की जरूरत है. पत्नी ने जेलर से इलाज करवाने की भी गुहार लगाई थी.लेकिन जेलर द्वारा इलाज नहीं किए जाने के कारण शाम में उसकी मौत हो गई.


Copy