पेट्रोल पंप मालिक से लूट : कटिहार में अपराधियों का दुस्साहस, पिटाई कर लूट को दिया अंजाम

Edited By:  |
Reported By:
Audacity of criminals in Katihar, they committed robbery by beating Audacity of criminals in Katihar, they committed robbery by beating

कटिहार में अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के चौधरी मोहल्ला के समीप इमली गाछ की है. यहां पेट्रोल पंप के मालिक राजीव राज अपने पंप से कलेक्शन का रुपये लेकर अपने घर लौट रहे थे. उनका घर चौदरी मोहल्ला बड़ा बाजार में है. हालांकि घर लौटने के दौरान घात लगाये अपराधियों ने धावा बोल दिया. लाठी और रॉड से पिटाई की. पिटाई करने के बाद पेट्रोल पंप मालिक से ढाई लाख रुपये लूटकर चलते बने. घटना मे राजीव राज बुरी तरह जख्मी हो गये। जिसे आनन फानन में सदर अस्पताल में लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

घायल राजीव ने बताया की चार लोगों ने मिलकर उन पर ताबरतोड़ हमला कर दिया. मारपीट की. और ढाई लाख रुपये लूट लिया, वहीं इस दौरान पंप मालिक के कर्मी के साथ भी मारपीट की गई, हालांकि उसको ज्यादा चोटे नही आई, जबकी लूट की घटना पर अब पुलिस की प्रारंभिक जांच भी सामने आ चुका है. नगर थाना क्षेत्र के इमली गाछ पेट्रोल पंप मालिक राजीव राज के साथ हुए इस घटना को पुलिस जमीन विवाद से पूर्व से जुड़ा आपसी दुश्मनी बता रहे हैं. प्रभारी डीएसपी धर्मेंद्र कुमार ने इस पर बयान जारी करते हुए कहा प्रथम दृष्टि में मामला लूट से जुड़ा हुआ नहीं लगता है और घर के सामने से जुड़े सड़क को लेकर विवाद में पड़ोसी द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस पीड़ित के बयान के आधार पर पूरे मामले पर जांच शुरू कर दी है.


Copy