मूकदर्शक बनी पुलिस : आरा के बिहिया में EMU को फूंका..वीडियो बना रहे मीडियाकर्मियों का मोबाइल छीन कर तोड़ा

Edited By:  |
Reported By:
ARA ME EMU TRAIN KO FUKA..MEDIAKARMI KA MOBILE CHIN KAR TORA. ARA ME EMU TRAIN KO FUKA..MEDIAKARMI KA MOBILE CHIN KAR TORA.

आरा--अग्निपथ योजना के विरोध में आरा में ईएमयू ट्रेन को उपद्रवियों ने फूंक दिया है..ट्रेन में आग लगते ही अफरा-तफरी मच गई और यात्री किसी तरह अपनी जान बचाकर भागते नजर आए.वहीं कवरेज कर रहे मीडियाकर्मियों का मोबाइल भी छीन कर तोड़ दिया है.

बताते चले कि आरा में कल भी उग्र आन्दोलन हुआ था और आज भी सुबह से ही हंगामा जारी है.मुगलसराय-पटना रेल खंड के बिहिया स्टेशन पर हजारों की संख्या में पहुंचे उग्र छात्रों ने जमकर हंगामा किया है और स्टेशन पर तोड़फोड़ मचाया है साथ ही साथ स्टेशन के स्टोर रूम में आग लगा दिया है जिससे हजारों की संपत्ति जलकर राख हो गई है युवा इतने आक्रोशित हैं कि वह किसी की सुनने को तैयार नहीं है और साफ तौर पर केंद्र सरकार से वे इस को वापस लेने की मांग कर रहे हैं .स्टेशन परिसर में सरकारी संपत्ति को जमकर नुकसान पहुंचाया गया है वही उग्र प्रदर्शनकारियों ने कई पत्रकारों के साथ भी मारपीट करते हुए उनको मोबाइल को तोड़ डाला है और वीडियो बना रहे कई अन्य लोगों के भी साथ मारपीट किया है.

रेल पुलिस और स्थानीय प्रशासन मूकदर्शक बनी हुई है और उग्र लोगों के सामने उनकी एक नहीं चल पा रही है हालांकि एहतिहात के तौर पर आज आरा रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं लेकिन बिहिया स्टेशन पर लगातार बवाल जारी है और जिसके कारण अप और डाउन दोनों लाइन में रेल परिचालन बाधित है.


Copy