अपराधियों की आई शामत : बड़ी वारदात की कर रहे थे तैयारी, पुलिस ने सभी को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
apradhiyon ki aai shamat apradhiyon ki aai shamat

सीतामढ़ी : खबर है सीतामढ़ी से जहां अपराध की योजना बना रहे 6 अपराधियों को पुलिस ने मौके पर ही धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि सभी बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फ़िराक़ में थे। सभी अपराधियों के इतिहास को खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद किये गए हैं।

मामला सीतामढ़ी जिले के बेलसंड थाना इलाके का है जहां अपराध की योजना बना रहे 6 अपराधियों को देशी कट्टा एवं चार जिंदा कारतूस के साथ हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि सभी अपराधियों की उम्र 20 से 25 वर्ष है। गिरफ्तार अपराधियों में रंधीर कुमार पिता सुरेश बैठा,गौतम कुमार पिता मांझी बैठा,सुनील सहनी पिता किशोरी सहनी,अभिषेक कुमार पिता रामकिशोर सहनी तरियानी थाना क्षेत्र और रविन्दर कुमार पिता दुखन राय एवं सुनील कुमार पिता विपन सहनी तरियानी, छपरा शामिल हैं।

इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता में बताया कि सभी अपराधी शिवहर जिला के निवासी है जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए थे । उन्होंने बताया कि बेलसंड थानाध्यक्ष मनोज कुमार एवं पुअनि नवल किशोर पासवान सशस्त्र बल के साथ रात्रि गश्ती पर निकले थे इसी दौरान बुनियादी विद्यालय भटौलिया के परिसर में कुछ लोगों पर नजर पड़ी । पूछताछ करने एवं तलाशी लेने के दौरान एक देशी कट्टा एवं चार जिंदा कारतूस बरामद हुआ पूछताछ में संतोषजनक जबाब नही देने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया । सभी गिरफ्तार अपराधियों की गहन छानबीन की जा रही है अपराधियों को जेल भेज दिया गया है।


Copy