अपहृत व्यक्ति सकुशल बरामद : पुणे निवासी यशवंत हीरामन के अपहरण मामले में पुलिस ने 2 अपहरणकर्ता को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
aphrit vyakti sakushal baramad aphrit vyakti sakushal baramad

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से है जहां जिले के राधानगर पुलिस ने एसडीपीओ विमलेश त्रिपाठी की अगुवाई में पुणे से अपहृत व्यवसाई सह किसान यशवंत विनोदे की सकुशल बरामदगी में सफलता हासिल की है. मामले में पुलिस ने दो अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरा आरोपी गंगा नदी में कूद कर भाग निकला.

मामले में एसपी अमित कुमार सिंह ने बताया कि महाराष्ट्र के पुणे निवासी यशवंत हीरामन विनोदे का उनके ही किरायेदार साहेबगंज जिला निवासी राजू ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर उन्हें राधानगर के दियारा क्षेत्र में अपने सहयोगियों के साथ रखा था. 18 अक्टूबर को अपहृत के फोन से उसके पुत्र के मोबाइल पर फोन कर 1 करोड़ की फिरौती मांगी गई. अपहृत के पुत्र ने इस संबंध में हिंझवड़ी थाना में 17 अक्टूबर कोज्ञकांड संख्या 1185/24 दर्ज कराई. वहीं पुणे क्राइम बांच की एक टीम मालदा एवं साहेबगंज के लिए रवाना हुई. इसी दौरान टीम ने तकनीकी सहायता से शुक्रवार की रात 12:30 बजे मालदा व साहिबगंज के एसपी को सूचना दी.

एसपी अमित कुमार ने राजमहल एसडीपीओ विमलेश त्रिपाठी के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी के लिए भेजा. टीम ने पूरी रात नाव से राधानगर थाना के विभिन्न दियारा इलाकों को छान मारा. इस दौरान अपहरणकर्ता अपहृत के साथ लगातार जगह बदलते रहे. इस दौरान गोल ढाब चूआर के दियारा से सुबह 5 बजे अपहृत यशवंत हीरामन को सकुशल बरामद कर लिया गया. इस दौरान दो अपहरणकर्ता को दबोच लिया गया. जबकि तीसरा गंगा नदी में कूद कर भाग निकले. इधर पुणे से 4 सदस्यीय पुलिस टीम ने साहिबगंज पहुंच कर दस्तावेजी प्रक्रिया पूरी की. साथ ही अपहृत को हैंड ओवर लेते हुए अपहरणकर्ताओं को ट्रांजिट रिमांड पर पुणे लेकर चली गई.

एसपी ने बताया कि पकड़े गए अपहरणकर्ताओं में पश्चिम बंगाल मालदा, मुथाबड़ी निवासी नसीम अख्तर एवं राधानगर अमानत दियारा निवासी लल्लू शेख शामिल है.

साहेबगंज से अरबिन्द ठाकुर की रिपोर्ट---