अपराधियों की बड़ी साजिश नाकाम : पुलिस ने अपराध की योजना बनाते 3 अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
aparadhiyo ki badi sajis nakaam aparadhiyo ki badi sajis nakaam

रांची : बड़ी खबर रांची से जहां पिपरवार थाना क्षेत्र के होंसिर बस्ती के पास पुलिस ने अपराध की योजना बनाते तीन अपराधियों को दबोचा है. पकड़े गये बदमाशों के पास से एक 9 एम एम पिस्टल और चार जिंदा गोली जब्त किया गया है.

बताया जा रहा है कि चतरा पुलिस कप्तान राकेश रंजन की सूचना पर खलारी कोयलांचल क्षेत्र की पिपरवार पुलिस ने तीन हथियारबंद अपराधियों की बड़ी योजना को नाकाम करते हुए लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से एक पीस 9 एम एम पिस्टल, चार जिंदा गोली, दो मोबाइल सेट और दो मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों में अविनाश कुमार , रितिक कुमार ,प्रेम कुमार सिंह के नाम शामिल हैं, सभी पतरातु थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं.

इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर टंडवा के सीनियर एसडीपीओ शंभू कुमार सिंह ने बताया कि चतरा एसपी राकेश रंजन को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि पतरातू मैक्लुस्कीगंज मुख्य सड़क से पिपरवार की ओर बाइक पर सवार अपराधी हथियार के साथ जा रहे हैं, जिसकी सूचना के बाद टंडवा के सीनियर एसडीपीओ शंभू कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई करते हुए पिपरवार थाना क्षेत्र के होसिर बस्ती के निकट जंगल के सामने वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. वाहन चेकिंग अभियान के दौरान पल्सर मोटरसाइकिल से जा रहे दो युवकों को रोका गया, पुलिस को देखते ही दोनों अपराधी भागने लगे, पुलिस ने पीछा कर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार किया, उसके निशानदेही पर एक अन्य अपराधी को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि तीनों अपराधी हथियार के बल पर पिपरवार कोयलांचल क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना के साथ पिपरवार आ रहे थे. उन्होंने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आए अपराधी इससे पहले भी लूटपाट के मामले में भी पतरातू थाना से जेल जा चुके हैं.

इस मामले को लेकर पिपरवार पुलिस के द्वारा काफी गहनता से छानबीन की जा रही है. पुलिस द्वारा जब्त किए गए पल्सर मोटरसाइकिल का नंबर जेएच01इ एक्स-1223 और काला रंग का सपेलेंडर मोटरसाइकिल का नंबर जेएच24के-7167 है. इस छापामारी दल में पिपरवार थाना प्रभारी गोविंद कुमार सब इंस्पेक्टर दिलीप कुमार बास्की सब इंस्पेक्टर रूपेश कुमार महतो सब इंस्पेक्टर आनंद खंडैत एवं सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.


Copy