अपराधियों का आतंक : नकाबपोश अपराधियों ने एक परिवार को बंधक बनाकर 40000 नकद सहित करीब 7 लाख के गहने लेकर हुआ फरार

Edited By:  |
aparaadhiyo kaa aatank aparaadhiyo kaa aatank

गुमला : बड़ी खबर गुमला से जहां शहरी क्षेत्र के रियायशी इलाके स्थित बैंक कॉलोनी में देर रात नकाबपोश अपराधियों ने एक व्यक्ति के घर में मौजूद 3 लोगों को बंधक बना कर अलमीरा में रखे 40000 नकद के साथ करीब 700000 रु. मूल्य के जेवरात लूटकर फरार हो गया. पीड़ित के द्वारा अज्ञात के खिलाफ थाना में मामला दर्ज कराया गया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि शहरी के बैंक कॉलोनी में नकाबपोश अपराधियों ने लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. घटना रविवार रात्रि 2:00 से 3:00 के बीच की है. सूचना के अनुसार 7 से 8 की संख्या में आये नकाबपोश अपराधियों ने प्रोफेसर नंदकुमार केसरी के घर का मेन दरवाजा काटकर घर में मौजूद 3 लोगों को बंधक बना लिया. सबसे पहले अपराधियों ने प्रोफेसर के हाथ बांधे. इसके बाद दूसरे कमरे में जाकर उनकी मां और पत्नी के गले और हाथ में पहने हुए जेवरात लूट लिए. इसके बाद तीनों के हाथ और पैर बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया. अपराधियों ने करीब 45 मिनट तक लूट की घटना को अंजाम दिया है.

वहीं घटना की सूचना पर सोमवार को गुमला पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. मौके पर पीड़ित परिवार ने बताया कि सभी अपराधी नकाबपोश थे और अलमीरा में रखा₹40000 नकद के अलावा करीब₹700000 के जेवरात लूटकर फरार हो गए हैं. सभी की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच की है. पीड़ित के द्वारा अज्ञात के खिलाफ थाना में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पॉश इलाके में डकैती की घटना से आसपास के इलाके में भय का माहौल व्याप्त है.


Copy