कलंक कथा : अपनी ही बेटी के साथ CRPF का रिटायर जवान कर रहा था कुकर्म..पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ किया पुलिस के हवाले

Edited By:  |
Reported By:
ANPI HI BETI KE SAATH KUKRAM KARNE WALE CRPF JAWAN KI WIFE NE RANGE HAATH PAKAR POLICE KE HAWALE KIYA. ANPI HI BETI KE SAATH KUKRAM KARNE WALE CRPF JAWAN KI WIFE NE RANGE HAATH PAKAR POLICE KE HAWALE KIYA.

Munger:-पिता के नाम को कलंकित करने वाले CRPF के के पूर्व जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसको गिरफ्तार कराने में उसकी बेटी के साथ ही पत्नी ने मुख्य भूमिका निभाई है.

यह सनसनीखेज मामला बिहार के मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बिंदवाड़ा से जुड़ा हुआ है.यहां की एक महिला ने अपनी पति पर ही दोनो बेटियों के साथ कुकर्म करने का आरोप लगाते हुए पुलिस के हवाले करवाया है।उसने शिकायत के साथ ही वह वीडियो भी पुलिस कौ सौंपा है जिसमें उसका पति अपनी ही बेटियों के साथ कुकर्म कर रहा था.आरोपी आनंद कुमार सिंह सीआरपीएफ से 2009 मे रिटायर हुआ है.आरोपी की पत्नी ने कहा कि उनकी दोनों बेटियों ने पिता के द्वारा होटल में ले जाकर लगातार गलत हरक करने की शिकायत की.शुरू में तो उसे विश्वास ही नहीं पर बेटी की शिकायत की तहकीकात करने के लिए वह अलर्ट हो गई.वहीं एक दिन जब मेरे पति बड़ी बेटी को अपने साथ बाहर ले जाने लगे तो हम अपने परिजनों के साथ रंगे हाथों पकड़ने के लिए पीछा करना शुरू किया तो ये जमालपुर थाना बाजार स्थित हॉटेल सम्राट में एक कमरा बुक कराया था।वहां जाकर जब हमने संबंधित कमरे की जानकारी लेने पहुंची और वेंटिलेटर से झांक कर देखा तो दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया जिसका वीडियो प्रमाण है।इसके बाद इसकी शिकायत पुलिस से की है और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए सदर डीएसपी नंदजी प्रसाद ने बताया कि कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बिंदवाड़ा निवासी अंजलि सिंह द्वारा अपने पति पर अपनी ही बेटी के साथ गलत संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए जमालपुर थाना में कांड दर्ज कराया गया है।कांड दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। प्रथम दृष्ट्या मामला सही पाया गया है.इस आधार पर आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Copy