धारा 144 लागू : अंकिता की मौत के बाद गुस्से में हैं लोग..जिला प्रशासन ने स्पीडी ट्रायल कर आरोपी को जल्द सजा दिलाने का दिया आश्वासन

Edited By:  |
Reported By:
ankita ki maut se gusse main hain dumkawasi. ankita ki maut se gusse main hain dumkawasi.

दुमका-पेट्रोल से झुलसी अंकिता का शव सुरक्षा व्यवस्था के बीच रांची रिम्स से दुमका पहुंच गया है और आज उसका अंतिम संस्कार बेदिया घाट पर किया जाएगा.इस बीच अंकिता के हत्यारे के खिलाफ लोगों में गुस्सा है.हत्या के आरोपी शाहरूख के खिलाफ लोगों का लगातार प्रदर्शन हो रहा है. परिजनों के साथ विभिन्न संगठनों के लोग दुमका शहर में विरोध प्रदर्शन किया है,जिसके बाद प्रशासन ने पूरे शहर में धारा 144 लगा दिया है।

वहीं लोगों के आक्रोश को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट है और आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलाने का आश्वासन दे रही है. उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने कहा फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई होगी।वहीं मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए गोड्डा और देवघर से अतिरिक्त सुरक्षा बलों को बुलाया गया है क्योंकि कई संगठनों ने आज भी बंद बुलाया है.

बताते चलें कि दुमका जिला के जरुआडीह की रहने वाली अंकिता कुमारी सिंह को पास के युवक शाहरुख ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया था, जिससे अंकिता गंभीर रूप से झुलस गई थी.दुमका मेडिकल कॉलेज में इलाज के बाद उसे रिम्स रेफर किया गया था जहां इलाज के दौरान अंकिता की मौत हो गई थी।


Copy