अंधेरे में लोकतंत्र : मोबाइल की रौशनी में हो रही वोटिंग, पोलिंग बूथ पर छाया अंधेरा

Edited By:  |
Reported By:
andhere me loktantra andhere me loktantra

कटिहार : खबर है कटिहार से जहां नगर निगम क्षेत्र में शांतिपूर्ण माहौल में निकाय चुनाव जारी है। इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जान हर कोई हैरान रह गया। बताया जा रहा है कि कटिहार में एक ऐसा पोलिंग बूथ है जहां अंधेरा छाया है। वोटिंग के लिए पहुंचे वोटर अपने अपने मोबाइल की रौशनी में वोट देने को विवश हैं। हालांकि इस मामले की जानकारी वरीय अधिकारियों को भी दी गई है लेकिन अभी तक कोई मदद नहीं मिली है। जिस कारण वोटर खासे परेशान नजर आ रहे हैं।

मामला कटिहार के मिर्चाईबारी मतदान केंद्र संख्या दो का है जहां पश्चिम भागमें बिजली नहीं होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मतदान कर्मी मोबाइल की लाइट में मतदान करा रहे हैं। मतदान केंद्र के पीठासीन पदाधिकारी भी ऐसे में मतदान करवाने में दिक्कत होने की बात कह रहे हैं। हालांकि मतदान केंद्र में मौजूद रनिंग मजिस्ट्रेट अंचलाधिकारी जल्द इस मतदान केंद्र में बिजली चालू करवाने की आश्वासन दे रहे हैं।

पटना में बीच सड़क पर वोटिंग : नहीं मिला भवन तो आयोग ने लगाया जुगाड़, पढ़े पूरी रिपोर्ट

बता दें कि सुबह शुरू वोटिंग शुरू होते ही मतदान देन्द्र की बिजली चली गई जिस कारण से सभी वोटर अँधेरे में ही मोबाइल की रौशनी में वोटिंग करते नजर आये। वोटरों ने बताया कि बिजली न होने से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है।


Copy