ACTION : आर्मी जवान के साथ ठगी करने वाले गिरोह का कटिहार GRP ने किया खुलासा..

Edited By:  |
Reported By:
amy jawan ke saath thagi karnewale giroh ka khulasha. amy jawan ke saath thagi karnewale giroh ka khulasha.

Katihar--आर्मी जवान से ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा कटिहार रेल पुलिस ने कर लिया है,और कई एटीएम और हजारों की नगदी के साथ दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


इस मामले का खुलासा करते हुए रेल एसपी डॉक्टर संजय भारती ने बताया कि 15 जुलाई को उन्हें एक आवेदन प्राप्त हुआ था जिसमें आवेदक तारकेश्वर सिंह ने बताया कि उनका घर बरारी थाना क्षेत्र के सकरेली गांव है और वर्तमान में वह गुवाहाटी में आर्मी में क्लर्क के पद पर कार्यरत हैं. वे छुट्टी में वह घर आए थे और छुट्टी समाप्त होने के बाद 14 जुलाई को वे अपने घर से गुवाहाटी के लिए निकले थे इस क्रम में वह कटिहार रेलवे स्टेशन पहुंचे जहां दो अज्ञात लोगों ने उनके साथ हुआ बातचीत कर उनका 5 एटीएम कार्ड, एक क्रेडिट कार्ड और एक मोबाइल ठग कर चलते बने।


उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की गई.रेल पुलिस के द्वारा स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड फुटेज को खंगाला गया और 2 संदिग्ध व्यक्ति की पहचान की गई.इन दोनो को मनिहारी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्यक्तियों के पास एटीएम कार्ड,क्रेडिट कार्ड और मोबाइल के साथ निकासी किए गए 78 हजार रुपए बरामद किए गए।


मिली जानकारी के अनुसार ठगी का मास्टरमाइंड दिल्ली निवासी अकील खान और दूसरा झारखंड निवासी मोहम्मद शब्बीर शामिल है। रेल पुलिस इस मामले को बड़ी उपलब्धि मान रही है।


Copy