एम्बुलेंस की लाइट देख सहमा शराब तस्कर : बाइक समेत नदी में लगा दी छलांग, 2 की मौत

Edited By:  |
ambulence ki light dekh shma sharab taskar ambulence ki light dekh shma sharab taskar

रोहतास : खबर है रोहतास से जहां देर रात एम्बुलेंस की चमचमाती लाल-नीली लाइट देख पुलिस की गश्ती गाड़ी समझ कर अपनी बचाने के लिए बाइक समेत दो तस्करो ने नदी में छलांग लगा दिया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने अस्पताल जाने के दौरान ही दम तोड़ दिया।

मामला रोहतास के कोचस थाना इलाके के सासाराम-चौसा रोड का बताया जा रहा है जहां भगतगंज भागीरथा के समीप बुधवार को एंबुलेंस को पुलिस की गाड़ी समझकर शराब तस्कर बाइक सहित धर्मावती नदी में कूद गए। गंभीर चोट लगने और पानी में डूबने से एक तस्कर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। युवक की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया लेकिंन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

जहरीली शराब कांड पर सियासत : विधानसभा में धरने पर बैठे BJP विधायक, विजय सिन्हा ने संभाली कमान

जानकारी मिल रही है कि दोनों शराब तस्कर यूपी से गारा पथ के रास्ते शराब लेकर आ रहे थे। तभी सड़क पर एम्बुलेंस की चमचमाती लाल-नीली लाइट देख पुलिस की गश्ती गाड़ी समझ कर अपनी बचाने के लिए बाइक समेत दो तस्करो ने नदी में छलांग लगा दिया। मरने वालों में धनसोई थाना क्षेत्र के खरवनियां निवासी अरुण सिंह और दिनारा थाना क्षेत्र के नरवर निवासी दीपक यादव पिता सरोज यादव शामिल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौके से शराब की खेप को भी बरामद कर लिया है।

रंजन सिंह की रिपोर्ट


Copy