एम्बुलेंस कर्मियों ने हड़ताल पर जाने की दी धमकी : वेतन भुगतान की मांग को लेकर सीएस के समक्ष किया प्रदर्शन, जानें मामला

Edited By:  |
Reported By:
ambulance karmiyon ne hadtal par jane ki di dhamki ambulance karmiyon ne hadtal par jane ki di dhamki

नालन्दा : खबर है नालंदा जिले से जहां पिछले 5 माह से वेतन भुगतान नहीं होने से नाराज चल रहे एम्बुलेंस कर्मियों ने हड़ताल पर जाने की धमकी दी है। बिहार राज्य चिकित्सा कर्मचारी संघ (इंटक) के बैनर तले सीएस के समक्ष प्रदर्शन किया है। इस दौरान कर्मियों ने 7 सूत्री मांगों को लेकर सीएस डॉ सुनील कुमार को ज्ञापन सौंपा।

संघ के जिलाध्यक्ष अमित कुमार पांडेय ने कहा कि यदि 7 दिनों के अंदर उनके समस्याओं का समाधान नहीं किया जाता है तो 22 जनवरी से 6 फरवरी तक सभी एंबुलेंस कर्मी अपनी मांगों को लेकर काला बिल्ला लगाकर विरोध करेंगे। अगर उनकी मांगे नहीं मानी जाती है तो सभी एंबुलेंस कर्मी 7 फरवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे।

कर्मियों का कहना है कि जब जब हमलोग अपनी मांग को उठाते हैं तो हमारी आवाज को दबा दिया जाता है । पिछले दिनों मांग करने पर एंबुलेंस कर्मचारी संघ के नेता सोनू कुमार अरविंद कुमार वर्मा चितरंजन मिश्रा एवं राजेश कुमार को मनगढ़ंत आरोप लगाकर बर्खास्त कर दिया गया है । कोरोना काल के समय का भी प्रोत्साहन राशि नहीं दिया गया है ।

कर्मियों कहा है कि यदि हमारी मांग पूरी नहीं हुई तो हम सभी कर्मी हड़ताल पर जाने को विवश हो जायेगें जिसकी पूरी जबाबदेही स्वास्थ्य विभाग की होगी । जबकि नालंदा के सिविल सर्जन डॉक्टर सुनील कुमार ने बताया कि फाउंडेशन से बात कर इनकी समस्याओं पर जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा।


Copy