Bihar Politics : कांग्रेस MLA इजहारुल हुसैन पर भड़के अख्तरुल ईमान, ज़हर खाने की दी सलाह, जानिए ऐसा क्यों कहा?

Edited By:  |
Reported By:
 Akhtarul Iman angry at Congress MLA Izharul Hussain  Akhtarul Iman angry at Congress MLA Izharul Hussain

KISHANGANJ : विधायक सह AIMIM प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने कांग्रेस विधायक इजहारुल हुसैन को जहर खाने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक खुद 6 भाई हैं और उनके भी तीन बच्चे हैं। बावजूद एक बच्चा पैदा करने की सलाह लोगों को दे रहे हैं, उन्हें जहर खा लेना चाहिए।

ज़हर खाने की दी सलाह

गौरतलब है कि गुरुवार को किशनगंज स्थित AIMIM कार्यालय में पार्टी द्वारा जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया, जहां पत्रकारों से बात करते हुए अख्तरूल ईमान ने विपक्षियों पर जमकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि बिहार में मुद्दा ही मुद्दा है। न रोजगार का स्रोत है, पलायन आजतक रुका नहीं है, बेटियों पर जुल्म हो रहा है, दलितों के घर जलाए जा रहे हैं, कब्रिस्तानों पर नाजायज कब्जे हो रहे हैं। बिहार के सीमांचल में नदियों पर पुल नहीं है। परीक्षा पेपर लीक हो जाता है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में एक अच्छा हॉस्पिटल नहीं है, जहां सीएम अपना इलाज कर सकें, वो भी बीमार पड़ने पर प्राइवेट अस्पताल जाते हैं। वहीं, कार्यक्रम के दौरान गुलाम हसनैन को युवा प्रकोष्ठ के सीमांचल प्रभारी बनाया गया। इस दौरान कई नव मनोनीत पार्टी पदाधिकारियों को पत्र प्रदान किया गया। इस मौके पर वरिष्ठ नेता आदिल हसन, गुलाम हसनैन, जिलाध्यक्ष रहीमुद्दीन सहित कई लोग मौजूद थे।