अग्निपथ योजना पर अखिलेश यादव का तंज : कहा— देश की सेवा करने वाला कभी अग्निवीर नहीं बनेगा

Edited By:  |
agniveer yojna par akhilesh yadav ka tanj agniveer yojna par akhilesh yadav ka tanj

PATNA- उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने आज एक बार फिर से अग्नीपथ योजना पर निशाना साधा है। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सरकारी नौकरी से रिटायर करने वाले लोगों को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जो कोई भी आदमी सेना में जाकर देश की सेवा करना चाहता है वह अग्निवीर नहीं बनना चाहेगा। सपा नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि किसी भी एक आदमी को इस स्कीम के तहत नौकरी नहीं दी गई है।

मैनपुरी लोकसभा सीट से इस बार अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव चुनाव लड़ रही है। मुलायम सिंह यादव यहां से सांसद हुआ करते थे। उनके निधन के बाद यह सीट खाली है और निर्वाचन आयोग की ओर से उपचुनाव करवाए जा रहे हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि अग्निवीर योजना के तहत फरुखाबाद में सेना की ओर से अग्निवीर बहाली को लेकर रैली का आयोजन तो किया गया लेकिन एक भी लड़के को नौकरी नहीं दी गई। केंद्र सरकार का कहना है कि अग्निवीर योजना के तहत कम बजट में काम चलाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन अगर देश ही नहीं बचेगा तो बजट लेकर क्या किया जाएगा।

समाजवादी पार्टी की ओर से मैनपुरी लोकसभा सीट को लेकर स्टार प्रचारकों की एक सूची भी जारी की गई है इसमें अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव का नाम शामिल है। मैनपुर अखिलेश के परिवार के लिए प्रतिष्ठा वाली सीट है क्योंकि आजतक इस सीट पर मुलायम सिंह यादव के परिवार का कब्जा रहा है।

अगर आप कशिश न्यूज के व्हाट्सएप या फेसबुक ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें... WHATTSAPP और FACEBOOK


Copy