CRIME NEWS : घर और दुकान के बाद शिक्षा के मंदिर में चोरी,थाली-कटोरा के साथ ही बच्चों का कई समान लेते गये

Edited By:  |
Reported By:
After home and shop, many items including plates and bowls were stolen from Shiksha Mandir School. After home and shop, many items including plates and bowls were stolen from Shiksha Mandir School.

BAGHA:-घर और दुकान के बाद शिक्षा के मंदिर में चोरों ने अपना हाथ साफ किया है.स्कूल के अलग अलग कक्ष का ताला तोड़कर थाली-कटोरा समेत कई समानो को चोरी कर ली गयी है जिससे बच्चों के मध्याह्न भोजन पर आफत आ गयी है.


मिली जानकारी के अनुसार चोरी की यह घटना पश्चिम चंपारण के बगहा अनुमंडल के रामनगर इलाके की है.यहां के पार्वती कन्या मध्य विद्यालय में ताला तोड़ कर चोरों ने कई समान उड़ाये।थाली कटोरा के साथ ही खेल की सामग्री और साउंड बॉक्स की चोरी कर ली गयी है. सुबह विद्यालय खुलने के बाद चोरी की जानकारी मिल पायी.


इस संबंध में विद्यालय के प्रधानाध्यापक अब्दुर्रहमान रहमान ने बताया कि सुबह जब विद्यालय खोला गया तो ऑफिस का ताला टुटा नजर आया .जब एक-एक कर देखा तो दो और रुम के ताला टुटे पडे थे।इससे जाहिर हुआ कि चोरी हुइ है।चोरो ने विद्यालय से थाली, कटोरा, साउंड बॉक्स, बैट-बॉल सहित अन्य समान की चोरी की है.इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी गयी है,जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.



Copy