अफरा तफरी का माहौल : गढ़वा में भीषण गर्मी से 8 स्कूली बच्चे बीमार

Edited By:  |
Reported By:
afra tafri ka mahaul afra tafri ka mahaul

गढ़वा : खबर है गढ़वा से जहां जिले में गर्मी का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. गढ़वा में 42 डिग्री सेल्सियस तापमान होने से 8 स्कूली बच्चे बेहोश हो गये. दरअसल एक स्कूल में बच्चे प्रार्थना करने के लिए खड़े थे. इसी बीच अचानक बच्चे बेहोश होकर गिरने लगे. घटना के बाद स्कूल प्रबंधन ने अभिभावकों को इसकी सूचना देकर बच्चे को वापस घर भेजा.

गढ़वा में भीषण गर्मी अब बच्चों पर कहर बरपा रही है. जिले में कई ऐसे विद्यालय हैं जहां से गर्मी की वजह से बच्चे बीमार हो जा रहे हैं. भीषण गर्मी और लू की चपेट में आने से केतार प्रखंड के अंतर्गत कई स्कूलों के 8 बच्चे बेहोश हो गए. जिसमे मध्य विद्यालय केतार के 3 छात्र बेहोश हुए वहीं उत्क्रमित मध्य विद्यालय कध्वन के 1 छात्र, प्राथमिक विद्यालय गुरुर में 2 छात्र, प्राथमिक विद्यालय नावाडीह में 2 छात्र-छात्रा, उत्क्रमित मध्य विद्यालय बिजडीह में 3 छात्र बेहोश होकर गिर पड़े. इस घटना के बाद स्कूल में अफरा तफरी का माहौल हो गया.

दरअसल बच्चे प्रार्थना करने के लिए खड़े थे. इसी बीच अचानक बच्चे बेहोश होकर गिरने लगे तब स्कूल प्रबंधन द्वारा अभिभावकों को इसकी सूचना देकर बच्चे को वापस घर भेजा गया. इधर अभिभावकों ने जिला प्रशासन और सरकार से बच्चों के स्कूलों के समय बदलने की मांग की है.


Copy