अफीम तस्करी के विरुद्ध कार्रवाई : पुलिस ने आरोपी युवक को अफीम के साथ दबोचा, बाइक बरामद

Edited By:  |
Reported By:
afim taskari ke virudh karrawai afim taskari ke virudh karrawai

सरायकेला : खबर है सरायकेला की जहां जिले के चांडिल अनुमंडल क्षेत्र के चौका पुलिस ने नक्सल प्रभावित मुटुदा गांव से मोटरसाइकिल से अफीम तस्करी करते एक व्यक्ति को अरेस्ट कर लिया है. तलाशी के क्रम में मोटरसाइकिल सीट के नीचे से 450 ग्राम अफीम मिला है. पकड़े गये व्यक्ति से मोबाइल और मोटरसाइकिल जब्त किया गया है.


मामले के संबंध में जानकारी देते हुए चांडिल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय सिंह ने प्रेस वार्ता में बताया कि चौका पुलिस और सीआरपीएफ 133 बटालियन द्वारा संयुक्त रूप से चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने नक्सल प्रभावित मुटुदा गांव से बाइक पर सवार व्यक्ति को पकड़ा. पुलिस को तलाशी के क्रम में मोटरसाइकिल सीट के नीचे से 450 ग्राम अफीम मिला. गिरफ्तार व्यक्ति मुटुदा गांव निवासी मंगल मुंडा है. पकड़े गये व्यक्ति से मोबाइल और मोटरसाइकिल(JHO5Y 3428) बरामद किया गया है.

पुलिस अनुसंधान के क्रम में पता चला कि मुटुदा गांव निवासी आरोपी मंगल मुंडा कई दिनों से अफीम की तस्करी कर रहा था. वह एनएच-33समेत आसपास के क्षेत्र में अफीम बेचा करता था. सर्च अभियान में133सीआरपीएफ बटालियन के अलावा चौका थाना प्रभारी अभिषेक प्रताप समिति सशस्त्र बल शामिल थे.


Copy