थानाध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें : हाजत में मां-बेटे की पिटाई और 10 हजार लेकर छोड़ने के मामले की जांच शुरू..

Edited By:  |
Reported By:
Action will be taken against the sho in the case of assault between mother and son and taking money in Hajat. Action will be taken against the sho in the case of assault between mother and son and taking money in Hajat.

NAWADA:-हाजत मे बंद करके गाली-गलौज व मारपीट करने और फिर 10 हजार लेकर हाजत से छोड़ने की सीएम के नाम से की गई शिकायत की जांच शुरू हो गयी है. राज्य की अपर पुलिस महानिदेशक (महिला और कमज़ोर वर्ग) आर.मलार विजी ने मगध प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक क्षत्रनील सिंह से इस घटना की जांच कराकर रिपोर्ट भेजने को कहा है और घटना के दिन की सी.सी.टी.वी.फुटेज तथा थाना दैनिकी की भी मांग की है।


बताते चलें कि खटांगी निवासी कैफ अँसारी और उसकी मां समीरा खातून ने सीएम नीतीश की जनता में शिकायत की थी कि जिले के परना डावर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने सरेआम भीड़ में गाली-गलौज की थी और मां-बेटे को करीब 3 घंटे कर हाजत में बंद कर रखा था.10 हजार लेने के बाद छोड़ा था.


इस संबंध में पीड़ित मां-बेटेके मामले के गांव के सामाजिक कार्यकर्ता मसीहउद्दीन ने पुलिस मुख्यालय में अपर पुलिस महानिदेशक श्रीमती मलार से मिलकर शिकायत की थी.और सीएम नीतीश कुमार से जनता दरबार में मिलाने का आग्रह किया था.इसके बाद अपर पुलिस महानिदेशक आर मल्लार विजी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मगध प्रक्षेत्र के आईजी को जाचं कर रिपोर्ट देने को को कहा है.रिपोर्ट के आधार पर थानेदार जीतेन्द्र के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.



Copy