मधुबनी पहुंचे ACS केके पाठक : स्कूल में व्यवस्था देख भड़क गए 'साहब', BEO-हेडमास्टर के वेतन पर लगाई रोक

Edited By:  |
Reported By:
ACS KK Pathak reached Madhubani 'Sahib' got angry after seeing the system in the school, put a stop to the salary of BEO-Headmaster ACS KK Pathak reached Madhubani 'Sahib' got angry after seeing the system in the school, put a stop to the salary of BEO-Headmaster

मधुबनी : शिक्षा विभाग के अपर सचिव के के पाठक दो दिवसीय दौरे पर मधुबनी पहुंचे। इस दौरान जिले के शिक्षा विभाग के अधिकारियों में दिन भर हड़कंप मचा रहा। इस दौरान केके पाठक ने कई स्कूलों का निरीक्षण किया। वहीं कुछ स्कूलों में अव्यवस्था देख BEO और हेडमास्टर पर ही भड़क गए और अगले आदेश तक उनके वेतन पर रोक लगा दिया।


अपर सचिव के के पाठक शुक्रवार को मधुबनी जिला मुख्यालय के शिव गंगा बालिका उच्च विद्यालय का निरीक्षण किया साथ ही बेनीपट्टी प्रखंड के अरेर में राजकीय बुनियादी विद्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान स्कूल में अव्यवस्था देख मौके पर मौजूद अधिकारियों पर ही भड़क गए और विद्यालय के HM और शिक्षक के वेतन पर अगले आदेश तक के लिए रोक लगा दिया।


वहीं जरैल और बेतौना में ग्रामीणों ने रोक केके पाठक की गाड़ी का रास्ता रोक कर विद्यालय की व्यवस्थाओं को लेकर शिकायत की। जिसके बाद के के पाठक मधवापुर के उच्च विद्यालय सहित कई विद्यालय का निरीक्षण कर विद्यालय की व्यवस्था देख बीईओ पर भड़क गए और उनके वेतन पर भी अगले आदेश तक रोक लगा दिया। केके पाठक ने बताया कि जल्द ही प्राथमिक विद्यालय केलिए 50 हजार ,माध्यमिक विद्यालय केलिए 50 हजार शिक्षको की बहाली की प्रक्रिया जल्द शुरू होगी। इस दौरान मौके पर जिला शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार सहित सभी डीपीओ सहित कई अधिकारी मौजूद रहे।



Copy